होम / कमाल की पिक्चर…, Virender Sehwag ने Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन की तारीफ में बांधे पुल -IndiaNews

कमाल की पिक्चर…, Virender Sehwag ने Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन की तारीफ में बांधे पुल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 11:04 am IST
कमाल की पिक्चर…, Virender Sehwag ने Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन की तारीफ में बांधे पुल -IndiaNews

Virender Sehwag and Kartik Aaryan

India News (इंडिया न्यूज), Virender Sehwag and Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन अपनी हाल ही में 2024 की फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज को लेकर खबरों में बने हुए है। बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है। इस मास्टरपीस को बनाने के लिए कार्तिक और डायरेक्टर कबीर खान की तारीफ करने वाले कई सेलेब्स में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हैं।

  • वीरेंद्र सहवाग ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ
  • करण जौहर ने चंदू चैंपियन के लिए कही ये बात
  • चंदू चैंपियन के बारे में 

Bigg Boss OTT 3: इस वजह से आज भी एक्स वाइफ Konkona के साथ संपर्क में है Ranvir Shorey -IndiaNews

वीरेंद्र सहवाग ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ

14 जून को, कार्तिक आर्यन और कबीर खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज की। पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक ने आम जनता और ट्रोलर्स दोनों को प्रभावित करने में सफलता हासिल की है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी इस फिल्म से बहुत प्रभावित हुए, जिसमें बताया गया है कि पेटकर के लिए गोल्ड जीतना कितना मुश्किल था। क्रिकबज के साथ फिल्म की रिव्यू साझा करते हुए सहवाग ने हिंदी में कहा, “मैंने कल एक पिक्चर देखी उसका नाम था चंदू चैंपियन। कमाल की पिक्चर है। उसे दिखाया गया है कि जो हमारे पैरालंपिक के खिलाड़ी थे उनकी कितनी परेशानियों के साथ गुज़रना पड़ा।”

फैन की इस हरकत से Uncomfortable दिखीं Janhvi Kapoor, देखें वीडियो -IndiaNews

करण जौहर ने चंदू चैंपियन के लिए कही ये बात

फिल्म मेकर करण जौहर उन कई बी-टाउन सेलेब्स में से एक थे, जो फिल्म में कार्तिक के प्रदर्शन से प्रभावित हुए। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसे “ठोस, ईमानदार और सर्वोच्च” बताया।

केजेओ ने आगे लिखा, “कबीर खान ने इस साहसी और प्रेरक जीवन की कहानी को मानवीय भावना के लिए एक प्रेम पत्र की तरह डायरेक्ट किया है।” एक्टर की तारीफ करते हुए, उन्होंने कहा, “कार्तिक आर्यन ने मानवीय और ईमानदार चित्रण के साथ अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन दिया है,” इसे “जरूर देखने वाली” फिल्म कहा।

आपको अपना अहंकार छोड़ना होगा…,ब्रिजर्टन सीजन 3 में स्क्रीन टाइम पर Banita Sandhu ने तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

चंदू चैंपियन के बारे में 

कबीर खान की डायरेक्टेड, चंदू चैंपियन का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म मे अहम किरदार मेंं हैं, उनके साथ विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, श्रेयस तलपड़े, सोनाली कुलकर्णी और कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

शबाना आज़मी से रितेश सिधवानी तक, इन सेलेब्स को मिला अकादमी में शामिल होने का निमंत्रण -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT