होम / रिहाना की परफॉर्मेंस पर झूम उठी अंबानी बहुएं, स्टेज पर जाकर किया ऐसा डांस

रिहाना की परफॉर्मेंस पर झूम उठी अंबानी बहुएं, स्टेज पर जाकर किया ऐसा डांस

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Mehta And Radhika Merchant, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी 1 मार्च, 2024 को जामनगर में पूरे जोर-शोर से शुरू हुई। पूरी ग्लैमर दुनिया अपने बेस्ट आउटफिट में सजी हुई थी और अमेरिकी पॉप सनसनी रिहाना की धुनों पर थिरक रही थी। यह पहली बार था कि बारबेडियन सिंगर ने भारत का दौरा किया और उसने वास्तव में अपने पावर-पैक प्रदर्शन से सभी के होश उड़ा दिए।

ये भी पढ़े-एक्स कपल को देख Ananya Pandey को हुई जलन, सबके सामने कर दी ये हरकत

रिहाना से मिलते ही झूमी श्लोका-राधिका

जैसा कि अंबानी भोज में उपस्थित सभी लोगों ने अद्भुत समय बिताया, यह अंबानी परिवार की बड़ी बहू, श्लोका मेहता और जल्द ही होने वाली बहू, राधिका मर्चेंट के लिए एक फैन लड़की वाला पल था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रिहाना अंबानी परिवार के साथ स्टेज शेयर करती नजर आ रही हैं। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह सिंगर से मिलने पर श्लोका और राधिका का उत्साह था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें-बड़ी हुई राहा! अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भागते हुए वीडियो वायरल

अंबानी खानदान ने रिहाना के साथ किया डांस

मंच पर ग्लोबल आइकन से मिलते ही अंबानी परिवार की दो महिलाएं श्लोका और राधिका उत्साह से उछलती नजर आईं। इतना ही नहीं, मंच पर रिहाना के साथ मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी समेत पूरा अंबानी परिवार भी था। वे सभी सिंगर का हौसला बढ़ाते और उनकी धुनों पर थिरकते नजर आए।

सोशल मीडिया रिहाना के प्रदर्शन से भरा हुआ है क्योंकि उसने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में मंच पर आग लगा दी थी। अपने प्रदर्शन के लिए, रिहाना ने एक नीयन-हरे रंग की चमकदार पारदर्शी पोशाक पहनी थी, जिसे उन्होंने एक लंबे केप के साथ जोड़ा था।

ये भी पढ़े-कॉकटेल पार्टी में Radhika Merchant ने पहना कस्टम-मेड वर्साचे गाउन, बी-टाउन एक्ट्रेस को दी टक्कर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT