होम / नहीं थमा अंबानी परिवार का जश्न, Anant-Radhika की शादी के बाद अब लंदन के इस ग्रैंड होटल में होगी पार्टी, जानें इनसाइड डिटेल्स

नहीं थमा अंबानी परिवार का जश्न, Anant-Radhika की शादी के बाद अब लंदन के इस ग्रैंड होटल में होगी पार्टी, जानें इनसाइड डिटेल्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2024, 6:44 pm IST

Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Post Wedding Party to be Held at Stoke Park Hotel: अंबानी परिवार की पार्टी जैसी कोई पार्टी नहीं होती। अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने हाल ही में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ पांच महीने तक चले जश्न में शादी की। सबसे रोमांचक बात यह है कि पार्टी जल्द ही खत्म होने वाली नहीं है और परिवार कथित तौर पर शादी के बाद के जश्न के लिए लंदन पहुंच चुका है। ताज़ा रिपोर्ट में अंबानी परिवार की योजना के बारे में कई जानकारियाँ दी गई हैं, जिसमें जगह और कुछ मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद शामिल है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के शादी के बाद के जश्न के डिटेल्स

रिपोर्ट बताती है कि पार्टी अगले दो महीनों में आयोजित की जाएगी। मुकेश अंबानी ने अपने पसंदीदा लोगों की मेज़बानी के लिए सितंबर 2024 तक लंदन के अपने प्रतिष्ठित सात सितारा स्टोक पार्क होटल को बुक कर लिया है। कई लोगों में प्रिंस हैरी (Prince Harry) और ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के भी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।

नाना Mukesh Ambani आदिया को गोद में उठाकर डिज्नीलैंड घूमते आए नजर, बेटी ईशा अंबानी ने भी पैरिस में बिताया क्वालिटी टाइम – India News

Stoke Park Hotel

सूत्र ने खुलासा कर कहा, “अंबानी परिवार आधे-अधूरे काम नहीं करता और इसलिए उन्होंने दो महीने के लिए पूरे आयोजन स्थल को बुक करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनके लिए यह खर्च बहुत ज़्यादा है। सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और बोरिस जॉनसन और टोनी और चेरी ब्लेयर को भी आने की उम्मीद है। प्रिंस हैरी के भी आने की उम्मीद है।

स्टोक पार्क जगह की है ये खासियतें

लंदन के बाहर बकिंघमशायर में स्थित, स्टोक पार्क एक ग्रेड II-सूचीबद्ध, सात सितारा होटल है जिसमें एक हवेली, गोल्फ कोर्स और टेनिस कोर्ट शामिल हैं। अब ऐसी सभी बातचीत को कुछ समय के लिए रोक देना चाहिए क्योंकि अंबानी ने खुद ही अगले दो महीनों के लिए पूरी संपत्ति बुक कर ली है। यह भी सुझाव दिया गया है कि समारोह समाप्त होने तक लगभग 850 गोल्फ क्लब के सदस्यों को क्लब से दूर रहने के लिए कहा गया है। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई, 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी की।

सम्मानित महसूस कर रही हूं…., Paris Olympics 2024 से पहले दोबारा भारत से IOC चुनी गईं Nita Ambani- India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT