होम / Ameesha Patel: अमीषा पटेल ने गदर 2 के रिलीज से पहले पैपराजी से पूछा- पाकिस्तान का दामाद पसंद आया

Ameesha Patel: अमीषा पटेल ने गदर 2 के रिलीज से पहले पैपराजी से पूछा- पाकिस्तान का दामाद पसंद आया

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 15, 2023, 8:23 am IST
ADVERTISEMENT
Ameesha Patel: अमीषा पटेल ने गदर 2 के रिलीज से पहले पैपराजी से पूछा- पाकिस्तान का दामाद पसंद आया

Ameesha Patel

India News (इंडिया न्यूज़), Ameesha Patel, दिल्ली:  ‘अशरफ अली! आपका पाकिस्तान जिंदाबाद है, इससे हमें कोई ऐतराज नहीं लेकिन हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।’ बड़े पर्दे पर ये डायलॉग मार सिनेमा हॉल में गदर मचाने वाली अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

दरअसल बता दें, 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर का धमाल देखकर अनिल शर्मा 22 साल बाद इस साल  11 अगस्त 2023 को गदर 2 को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ-साथ उनके बेटे के किरदार में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे और फिल्म में तारा सिहं कि बहू के किरदार में बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस सिमरन कौर नजर आने वाले हैं।

तारा की सकीना को मुंबई में किया गया स्पॉट

इस बीच हाल ही में गुलाबी रंग के शॉर्ट्स और जैकेट में सफेद स्नीकर्स पहने पोनीटेल में अमीषा पटेल को फिल्म की स्क्रीनिंग को देखने के लिए जाते हुए मुंबई में स्पॉट किया गया। अभिनेत्री के चेहरे पर स्क्रीनिंग की खुशी साफ दिख रही थी साथ ही वे फोटोग्राफर्स के साथ मस्ती करती भी नजर आई। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस से पैपराजी पूछते है कि क्या उन्होंने गदर की दोबारा रिलीज देखी है। जिसके बाद अमिषा पैपराजीयों से पूछती है की ‘पाकिस्तान का दामाद पसंद आया ही नहीं?’ जिसे सुन पैप्स हंस पड़ेते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 सनी बोले ‘वही प्रेम, वही कथा…’

दरअसल बता दें, सनी देओल ने बिते दिनों अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गदर 2 को पोस्टर शेयर कर कैप्शन में, “हिंदुस्तान जिंदाबाद है…. जिंदाबाद था.. और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। #गदर2  11अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है #HappyRepublicDay” लिख जानकारी दी है। जिसे देख सनी के फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फिल्म के साथ-साथ बेटे की शादी में भी बिजी है सनी

साथ ही बता दें, सनी इस समय फिल्म के साथ-साथ अपने बड़े बेटे करण देओल के शादी में भी काफी बिजी चल रहे हैं। क्योंकि करण देओल गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ जून में शादी कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, इनकी शादी के फंक्शन 16 जून से शुरू होंगे।

यह भी पढ़ें: बिना सिक्योरिटी रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मूवी डेट पर निकली नव्या नंदा , वीडियो देखें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT