होम / Ameesha Patel ने 'जवान' की सक्सेस पर SRK को रोमांचक तरीके से दी बधाई, लिखा- 'एक बार फिर से ‘गदर’ मचाने के लिए…

Ameesha Patel ने 'जवान' की सक्सेस पर SRK को रोमांचक तरीके से दी बधाई, लिखा- 'एक बार फिर से ‘गदर’ मचाने के लिए…

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 9, 2023, 11:04 pm IST
Ameesha Patel ने 'जवान' की सक्सेस पर SRK को रोमांचक तरीके से दी बधाई, लिखा- 'एक बार फिर से ‘गदर’ मचाने के लिए…

India News (इंडिया न्यूज़), Ameesha Patel: अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता का आनंद ले रही हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर सनी देओल के साथ नजर आईं हैं। सनी और अमीषा की गदर 2 ने दर्शकों का दिल जीत लिया और फिल्म ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। इन सबके बीच, गदर 2 अभिनेत्री अब उन बॉलीवुड हस्तियों की सूची में शामिल हो गई हैं, जो फिल्म जवान के लिए शाहरुख खान की प्रशंसा कर रहे हैं। जवान की सफलता के लिए अमीषा ने दिलचस्प अंदाज में किंग खान को बधाई भी दी।

अमीषा पटेल ने शाहरुख खान को दी बधाई

अमीषा पटेल ने ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान को उनकी एक और हिट के लिए बधाई दी। एक्ट्रेस ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर किंग खान को बधाई दी। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने जो ट्वीट लिखा है, वह उनकी ब्लॉकबस्टर गदर 2 से भी संबंधित है। दरअसल, उन्होंने लिखा कि बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से ‘गदर’ मचाने के लिए शाहरुख खान को बधाई… आपसे बेहतर ये मैजिक कौन कर सकता है… वी लव यू

शाहरुख ने की थी Gadar 2 की प्रशंसा 

पिछले हफ्ते शाहरुख खान भी मुंबई में ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में स्पॉट किए गए थे। वायरल हुए एक वीडियो में उन्होंने सनी देओल और अमीषा पटेल को गले लगाकर बधाई दी थी। इसके अलावा आस्क एसआरके सेशन में से एक में, जब एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या उन्होंने गदर 2 देखी है, तो किंग खान ने जवाब दिया, “हां, मुझे बहुत पसंद आई।

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar Birthday: क्या है खिलाड़ी कुमार का असली नाम, अक्की ने कितनी की है पढ़ाई, सब जानिए यहां

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT