होम / गदर 3 करने के लिए Ameesha Patel ने रखी ये शर्त, Humraaz 2 के लिए कही ये बात -IndiaNews

गदर 3 करने के लिए Ameesha Patel ने रखी ये शर्त, Humraaz 2 के लिए कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 23, 2024, 9:03 am IST
गदर 3 करने के लिए Ameesha Patel ने रखी ये शर्त, Humraaz 2 के लिए कही ये बात -IndiaNews

Ameesha Patel on Humraaz 2 and Gadar 3

India News (इंडिया न्यूज), Ameesha Patel on Humraaz 2 and Gadar 3: अमीषा पटेल को अनिल शर्मा की 2001 की फ़िल्म गदर: एक प्रेम कथा में उनकी रोल के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्हें सनी देओल के साथ जोड़ा गया था। गदर 2 में अमीषा और सनी एक बार फिर साथ दिखाई दिए थे। अब जबकि गदर फ़्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग गदर 3 आ रहा है, अभिनेत्री ने बताया की वह आगामी फ़िल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं।

  • गदर 3 के लिए अमीषा पटेल ने रखी शर्त
  • अनिल शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर अमीषा 
  • हमराज़ 2 की पुष्टि हो गई है-अमीषा 

Shah Rukh-Samantha: शाहरुख खान-सामंथा एक साथ आएंगे नजर! राजकुमार हिरानी की एक्शन-देशभक्ति फिल्म में मचाएंगे धमाल -IndiaNews

गदर 3 के लिए अमीषा पटेल ने रखी शर्त

22 जून को, अमीषा पटेल ने एक्स पर #AskMeAnything सेशल रखा था। एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या गदर 3 में अमीषा का स्क्रीनटाइम बढ़ाया जा सकता है। जिस पर, गदर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा कि वह आगामी फ़िल्म के लिए हाँ कहेंगी, बशर्ते वह स्क्रिप्ट से “बहुत खुश” हों। उन्होंने कहा, “सबसे पहले…गदर 2 एक बेहतरीन फिल्म थी और पटकथा को स्क्रिप्ट के अनुसार ही बनाया गया था और अगर आप चाहते हैं कि आपकी फिल्म को पसंद किया जाए तो इसे सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखना बहुत ज़रूरी है। एक अभिनेता के तौर पर कोई स्वार्थी नहीं हो सकता और अपनी ज़रूरतों से पहले फ़िल्म को प्राथमिकता देनी चाहिए।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मुझे सकीना बहुत पसंद है और मैं सकीना के प्रति आप सभी के प्यार की कद्र करती हूँ। लेकिन हाँ, अगर मुझे गदर 3 का प्रस्ताव मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से तभी करूँगी जब मैं स्क्रिप्ट से बहुत खुश होऊँगी जैसा कि मैं गदर 1 में थी,”

अपनी शादी में जमकर नाचेंगी Sonakshi Sinha, सालों पहले कही थी ये बात -IndiaNews

अनिल शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर अमीषा 

वही एक अलग ट्वीट में, अमीषा पटेल ने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया, जिसने उनसे पूछा कि क्या वह गदर 3 का हिस्सा होंगी। अभिनेत्री ने गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि वह उनके लिए “परिवार” हैं। ट्वीट के एक हिस्से में लिखा है, “हमारे रचनात्मक मतभेद फिल्म की बेहतरी के लिए हैं, लेकिन एक-दूसरे के लिए हमारा सम्मान और लगाव इन सबसे कहीं ज़्यादा गहरा है, इसलिए हाँ, अगर हम एक ही पृष्ठ पर हैं तो निश्चित रूप से गदर 3 में काम करना खुशी की बात होगी।”

विजय माल्या के बेटे Siddharth Mallya ने लंदन में रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर -IndiaNews

हमराज़ 2 की पुष्टि हो गई है-अमीषा 

अमीषा पटेल ने एक्स पर यह भी बड़ी घोषणा की कि हमराज़ 2, हमराज़ (2002) की अगली कड़ी पाइपलाइन में है। अपने एक ट्वीट में, अमीषा ने 2002 की फ़िल्म के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए अगली कड़ी की पुष्टि की। हमराज़ अभिनेत्री ने साझा किया कि हमराज़ 2 प्री-प्रोडक्शन चरण में है। निर्देशक-जोड़ी अब्बास-मस्तान का हवाला देते हुए, उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट का काम “पूरी तरह से” चल रहा है।

Isha Ambani ने कैरी किया शानदार लुक, गाउन में गिराई बिजली – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT