होम / बॉबी देओल-अक्षय खन्ना के साथ इस फिल्म के सिक्वल में नजर आएंगी Ameesha Patel, किया खुलासा

बॉबी देओल-अक्षय खन्ना के साथ इस फिल्म के सिक्वल में नजर आएंगी Ameesha Patel, किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : February 10, 2024, 11:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ameesha Patel, दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म मेकर्स ने सीक्वल बनाने का चलन बढ़ा दिया है। अतीत में कई सीक्वेल रिलीज़ हुए हैं और वे हिट हुए हैं, और यहां तक कि बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। अब एक नई खबर सामने आ रही है की सुपरहिट जोड़ी अब्बास-मस्तान अपनी 2002 की हिट फिल्म हमराज़ का सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल, अक्षय खन्ना और अमीषा पटेल ने एहम किरदार निभाया था। अब एक इंटरव्यू में गदर एक्ट्रेस ने इस सीक्वल का हिस्सा बनने के बारे में खुलकर बात की है।

हमराज़ 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं मेकर्स

हमराज़ के सीक्वल के बारे में मीडिया से बात करते हुए, अमीषा पटेल ने खुलासा किया कि उन्हें यकीन नहीं है कि मेकर्स ने फिल्म के लिए कोई स्क्रिप्ट तय कर ली है या नहीं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ दिन पहले हर तरफ हमराज़ 2 की खबरें आना काफी आश्चर्यजनक था। गदर 2 ने यह भी कहा कि उन्हें पता था कि मेकर्स और डायरेक्टर स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसे लॉक कर दिया गया है या नहीं। “वास्तव में, मुझे इसके बारे में तब और अधिक पता चला जब यह हाल ही में मीडिया में आया जहां एक रिपोर्ट में कहा गया कि डायरेक्टर ने कुछ अवधारणा को तोड़ दिया है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

इसके साथ ही अमीषा पटेल ने कहा, “मुझे लगता है कि इसे फिल्म मेकर श्री रतन जैन पर छोड़ना सबसे अच्छा है, जो जब भी महसूस करेंगे कि यह सही समय है और निर्माताओं को लगता है कि वे तैयार हैं, तो वे इसके बारे में बोलेंगे।”

अब्बास मस्तान ने हमराज़ 2 की कहानी तय की

जैसा कि हमने पहले ही ऊपर बताया की अब्बास मस्तान और रतन जैन हमराज़ 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं। विकास के करीबी सूत्रों के मुताबिक, तिकड़ी ने एक स्क्रिप्ट तैयार कर ली है जो 2002 की थ्रिलर के योग्य सीक्वल के लिए तैयार है। “पिछले 2 सालों में, अब्बास मस्तान और उनकी टीम ने हमराज़ 2 के लिए 100 विचारों पर चर्चा की है, लेकिन कभी भी ऐसा कुछ नहीं मिला जो एक योग्य पूर्ववर्ती के रूप में कार्य करता हो। और आखिरकार, लगभग एक महीने पहले, यह जोड़ी कुछ ऐसा करने में कामयाब रही जो न केवल बड़ी है बल्कि पहले भाग से भी बेहतर है,”

अमीषा पटेल का वर्क फ्रंट

अमीषा पटेल ने अपनी सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। वह फिल्म जिसमें एक्ट्रेस और सनी देओल एहम किरदारों में थे, उनकी 2001 की प्रेम गाथा की अगली कड़ी थी। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी थे जिनके इर्द-गिर्द कहानी घूमती थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी…’इंस्टाग्राम पर अपना समय कम करने Sobhita Dhulipala -Indianews
Mr. & Mrs. Mahi के डायरेक्टर के साथ मैच देखने पहुंची Janhvi Kapoor, राजकुमार राव को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के चुनाव के लिए कानपुर में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, योगी आदितयनाथ होंगे शामिल-Indianews
इस समय फ्लोर पर आएगी रणवीर-कियारा की Don 3, लोकेशन के लिए UK पहुंचे फरहान अख्तर -Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवा कब होगी साफ, जानें आज का AQI लेवल- indianews
Petrol Diesel Price: शनिवार को बदला पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें देश भर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews
Lok Sabha Election 2024: ‘उद्धव ठाकरे नहीं देंगे जवाब क्योंकि वह डरे हुए हैं…’ अमित शाह ने लगाया बड़ा आरोप -India News
ADVERTISEMENT