होम / तलाक की अफवाहों के बीच Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic शख्स के साथ चिल करती आई नजर, देखें वीडियो -Indianews

तलाक की अफवाहों के बीच Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic शख्स के साथ चिल करती आई नजर, देखें वीडियो -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 6:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic First Appearance with Close Friend Amid Divorce Rumors: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के तलाक को लेकर काफी अफवाहें सामने आ रहीं हैं। इस कपल की शादी को 4 साल हो चुके हैं और उनका एक बेटा अगस्त्य पांड्या है। तलाक की बढ़ती अटकलों के बीच, नतासा को आज एक करीबी दोस्त के साथ एक कैफे में जाते हुए देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

तलाक के बीच नताशा ने पहली बार करीबी दोस्त के साथ दिखीं

तलाक की अफवाहों के बीच, हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टेनकोविक को एक करीबी दोस्त के साथ बाहर देखा गया। इस दौरान नतासा ने एक सफेद टॉप और शॉर्ट्स में एक गर्म गुलाबी शर्ट के साथ एक उबेर-कूल लुक चुना। उन्होंने खुशी से पैप्स के लिए पोज़ दिए और वो अपने दोस्त के साथ एक कैफे की ओर बढ़ गईं।

Shantanu Maheshwari ने Cannes 2024 के दूसरे दिन व्हाइट लुक में किया वॉक, चिकनकारी शर्ट पर दिखी राजस्थानी संस्कृति की कहानियां – India News

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहें

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का आईपीएल 2024 (IPL 2024) सीजन कठिन रहा, उनकी टीम लीग की अंक तालिका में अंतिम स्थान पर रही, जिसने 4 में से केवल 14 मैच जीते। रोहित शर्मा से कप्तानी लेने से लोग नाखुश थे और उन्हें एमआई मैचों के दौरान नियमित बू का सामना करना पड़ा। उनके संकट को बढ़ाते हुए, अब पांड्या के निजी जीवन में परेशानियों के बारे में अफवाहें फैल रहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मशहूर डायरेक्टर Sikander Bharti का 60 साल की उम्र में हुआ निधन, मुंबई में किया अंतिम संस्कार – India News

सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुमान लगाया है कि पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक अलग हो सकते हैं और तलाक की ओर बढ़ सकते हैं। यह अटकलें तब लगीं, जब सर्बियाई मॉडल ने अपना उपनाम हटाते हुए नतासा स्टेनकोविक पांड्या से अपना इंस्टाग्राम पर सरनेम बदलकर नतासा स्टेनकोविक कर लिया।

इसके अलावा, यूजर्स ने नोट किया कि कपल ने हाल ही में एक-दूसरे की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी और पांड्या ने 4 मार्च को अपनी पत्नी के लिए जन्मदिन की स्थिति पोस्ट नहीं की थी। यह भी अफवाह है कि स्टेनकोविक को आईपीएल 2024 सीज़न के दौरान पांड्या और MI का समर्थन करते नहीं देखा गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nikhil Gupta: खालिस्तानी अलगाववादी पन्नुन की हत्या साजिश, संदिग्ध निखिल गुप्ता को अमेरिका लाया गया; आज होगी पेशी -IndiaNews
Karnataka: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की बढ़ी मुश्किलें, पोक्सो मामले में आज CID करेगी पूछताछ-Indianews
Babar Azam: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने बताई रेस से बाहर होने की वजह, जानें क्या कहा-Indianews
Joe Biden Replacement: बाइडेन नहीं होंगे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार, हैरिस की नजर कैलिफोर्निया के गवर्नर पद; फ्लोरिडा सांसद का बड़ा दावा -IndiaNews
Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा को बताया सबसे अच्छा पिता, शेयर किया वीडियो -IndiaNews
VK Sasikala: एक बार फिर राजनीति में एंट्री करने के लिए तैयार है वीके शशिकला, AIADMK को लेकर लिया ये संकल्प-Indianews
Nick Jonas ने पिता और ससुर को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं, Priyanka ने भी शेयर की पोस्ट -IndiaNews
ADVERTISEMENT