होम / Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Ananya Panday का वीडियो हुआ वायरल, अपनी इस आदत को किया स्वीकार -Indianews

Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Ananya Panday का वीडियो हुआ वायरल, अपनी इस आदत को किया स्वीकार -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 7:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Video of Ananya Panday Breakup Rumours with Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के रिश्ते ने कई लोगों को चौंका दिया। अचानक से ही इस बात की अफवाहें फैलने लगीं कि आदित्य और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरू में सभी को लगा कि डेटिंग की बात बेबुनियाद है। हालांकि, जब आदित्य और अनन्या को इवेंट्स में साथ देखा गया, तो ये अफवाहें सच साबित हुईं। आखिरी कील तब लगी जब अनन्या और आदित्य को एक साथ विदेश में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया। उसके बाद, हालांकि अनन्या और आदित्य ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन उन्होंने एक दूसरे को डेट करने के बारे में कुछ संकेत जरूर दिए।

दुर्भाग्य से, यह प्रेम कहानी लंबे समय तक नहीं चली, क्योंकि एक महीने पहले अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप की अफवाहें उड़ने लगीं। इन हालिया घटनाओं के बीच अनन्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही हैं कि कैसे उन्होंने झगड़े के दौरान अपने बॉयफ्रेंड को 50 से 75 बार कॉल किए थे।

अनन्या पांडे का वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो नो फिल्टर नेहा सीजन 6 का है। यह एपिसोड दो महीने पहले रिलीज हुआ था, जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इंटरव्यू में, अनन्या ने बताया कि कैसे उन्हें कई बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने याद किया कि एक बार उनका अपने पार्टनर से झगड़ा हो गया था, जिसके दौरान उन्होंने अपने पार्टनर को 50 से 75 बार कॉल किया था। उन्होंने बताया कि वह लोगों को स्पेस नहीं दे पाती हैं और चाहती हैं कि समस्याओं का तुरंत समाधान हो। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि यह अच्छी आदत नहीं है और उन्हें इस पर काम करने की जरूरत है।

पति राघव चड्ढा के साथ मैंगो डेट एन्जॉय कर रहीं हैं Parineeti Chopra, क्वालिटी टाइम बिताते तस्वीरें की शेयर -India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ananyaapanday17

नहीं-नहीं ये सब…., Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप की खबरों की बताई सच्चाई- India News

यह वीडियो तब शूट किया गया था, जब अनन्या और आदित्य एक स्थिर रिश्ते में थे और सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि जिस पार्टनर के बारे में अनन्या बात कर रही हैं, वह कोई और नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर हैं। कई लोगों ने यह भी कहा कि स्पेस न देने के अनन्या के व्यवहार ने आदित्य को परेशान किया होगा, जिसके कारण ब्रेकअप हुआ होगा। आदित्य और अनन्या दोनों ने अब तक अपने ब्रेकअप के बारे में चुप्पी साध रखी है और मीडिया में इसके बारे में बात नहीं की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT