होम / Malaika Arora से ब्रेकअप के बीच Arjun Kapoor ने खास पलों को किया शेयर, आनंद लेते तस्वीरें की शेयर -IndiaNews

Malaika Arora से ब्रेकअप के बीच Arjun Kapoor ने खास पलों को किया शेयर, आनंद लेते तस्वीरें की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 8:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Photos: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के लिए तैयार हैं, जिसमें वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में एक नकारात्मक भूमिका में दिखाई देंगे। प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ता है। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मई के पलायन से शांत और प्राचीन तस्वीरें शेयर कीं।

अर्जुन कपूर ने मई के खास पलों को किया शेयर

अर्जुन कपूर ने बुधवार, 5 जून को अपने मई के कारनामों की झलकियां शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। तस्वीरों में उन्हें प्रकृति में क्षणों का आनंद लेते हुए और पौष्टिक भोजन का स्वाद लेते हुए दिखाया गया है। एक तस्वीर में वह अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने उन्हें कैप्शन दिया, “पहले…”

अपने नए घर का काम देखने पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, बेटी Raha संग नई कार में साइट का किया दौरा, देखें वीडियो – India News

कुछ दिनों पहले, अर्जुन कपूर ने आगामी फिल्म, सिंघम अगेन में अपनी भूमिका के लिए शूटिंग पूरी की, जहां वह खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर के साथ एक हार्दिक नोट भी पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मथुरा से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने पर Hema Malini ने जताई खुशी, नोट में PM Modi को दिया धन्यवाद – India News

अर्जुन कपूर ने ‘सिंघम’ की शूटिंग पूरी की

तस्वीर में, केवल उनके सिल्हूट ही दिखाई दे रहे हैं, जिसमें अर्जुन कपूर मांडू या लुंगी में सजे हुए हैं। उन्होंने एक लंबा नोट लिखा जिसमें लिखा था, “रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का विलेन !! मैंने सिंघम अगेन पर अपना काम खत्म कर लिया !! मेरी 20 वीं फिल्म और एक निर्देशक के साथ मेरे करियर की सबसे बड़ी मील के पत्थर में से एक, जो मास सिनेमा का बॉस है!! मैं भारतीय सिनेमा की सबसे मनोरंजक फ्रेंचाइजी में से एक का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं। जल्द ही सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने के लिए हमारी कड़ी मेहनत का इंतजार नहीं कर सकता !!”

रणबीर कपूर की रामायण नहीं बननी चाहिए…, Dipika Chikhlia ने Ramayana को लेकर क्यों कही ये बात – India News

इस दिन रिलीज होगी सिंघम अगेन

सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 2011 में सिंघम और 2014 में सिंघम रिटर्न्स की रिलीज़ के बाद, अत्यधिक सफल फ्रैंचाइज़ी में तीसरा अध्याय है, जो दोनों बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे थे। अगस्त 2024 में एक नाटकीय शुरुआत के लिए निर्धारित, सिंघम अगेन फ्रैंचाइज़ी की सफलता की लकीर को जारी रखने का अनुमान लगाता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

खुद को ब्लैक महिला बता करा ली अपनी फजीहत, इंटरव्यू के दौरान फिसली बाइडन की जुबान
Honor 200 5G Series, 50 Mega Pixel के साथ भारत में हो सकती है लान्च
‘Baba Bageshwar’ कैसे बिन बोले ही जान लेते है अपने भक्तों का हाल? आज खुद ‘Dhirendra Shastri’ ने किया बात का खुलासा!
बिहार के नवादा में युवक ने सांप को अपने ही दांत से काटा, हुई सांप की मौत; देखें वीडियो
शरीर से Uric Acid को तुरंत बाहर निकाल फेकेंगें ये पावरफुल ड्रिंक्स, खतरे को भी करेगा कंट्रोल
तलवारधारी Nihang Sikhs ने Shivsena Leader को बीच सड़क पर किया अधमरा, वीडियो में तमाशबीन बने देखते रहे लोग
धूपबत्ती या दिया? शाम की पूजा में करें किसका इस्तेमाल, जिससे आपकी अरज पहुचेंगी सीधा भगवान के द्वार!
ADVERTISEMENT