होम / Chaitanya-Sobhita की सगाई के बीच, सामंथा रूथ प्रभु की साड़ी में उनकी लव स्टोरी फिर आई सामने, देखें झलकियां

Chaitanya-Sobhita की सगाई के बीच, सामंथा रूथ प्रभु की साड़ी में उनकी लव स्टोरी फिर आई सामने, देखें झलकियां

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 8, 2024, 6:49 pm IST

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya Love Story

India News (इंडिया न्यूज़), Chaitanya and Sobhita Engagement: लोकप्रिय अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ सगाई को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि चैतन्य ने इससे पहले एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से शादी की थी। इन दोनों की 29 जनवरी, 2017 को सगाई हुई थी। इसके बाद 6 अक्टूबर, 2017 को उन्होंने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की। हालांकि, जल्द ही उनकी शादी में परेशानियां आने लगीं और चौथी शादी की सालगिरह से चार दिन पहले ही दोनों अलग हो गए। अब, जब चैतन्य ने सोभिता से दूसरी बार सगाई की है, तो उनकी पूर्व पत्नी सामंथा की सगाई की साड़ी में उनकी प्रेम कहानी फिर से दिखाई दे रही है।

सामंथा की सगाई की साड़ी में दिखी नागा चैतन्य संग उनकी लव स्टोरी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की नागा चैतन्य के साथ सगाई की कुछ झलकियों में यह उनकी साड़ी थी, जिसने सबका ध्यान खींचा। दरअसल, अभिनेत्री ने मशहूर डिजाइनर क्रेशा बजाज के स्टूडियो कोएश की अलमारियों से आइवरी रंग की साड़ी चुनी। उन्होंने अपने लुक को स्लीक ऑफ-शोल्डर सीक्विन्ड ब्लाउज़, खुले लहराते बालों और ज्वेलरी के अनोखे चयन के साथ जोड़ा।

हाईकोर्ट ने ड्रग मामले में एक्ट्रेस Mamta Kulkarni के खिलाफ FIR की खारिज, जानें पूरा मामला – India News

शानदार साड़ी का पूरा डिज़ाइन समृद्ध स्वर्ण विवरण के साथ उभरा हुआ था। सामंथा की साड़ी का मुख्य आकर्षण इसके बॉर्डर पर सामंथा और चैतन्य की जटिल कढ़ाई वाली प्रेम कहानी थी, जिसे कारीगरों ने बनाया था। सफ़ेद साड़ी के बॉर्डर पर फ़िल्म ये माया चेसावे के महत्वपूर्ण दृश्य दिखाए गए थे, जिसमें सामंथा और चैतन्य ने पहली बार मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ अभिनय किया था, जिसे समृद्ध स्वर्ण विवरण के साथ उभारा गया था।

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya

साड़ी पर सामंथा-चैतन्य के जीवन के दिखे खास पल

इस प्रकार, साड़ी के बॉर्डर पर दोनों बाइक पर बैठे थे। चैतन्य के भाई अखिल अक्किनेनी की सगाई में ली गई एक पारिवारिक तस्वीर, उस समय के जोड़े का अपनी फिल्म के बैनर को देखते हुए पीछे की ओर का एक पोज़ और उनकी वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी की कई अन्य झलकियाँ। इसके अलावा, सामंथा और चैतन्य के जीवन का एक खास पल भी साड़ी पर बारीकी से उकेरा गया था। वो पल तब का था, जब वो अपनी सगाई की अंगूठी दिखाती हुई नज़र आईं और बीच की पृष्ठभूमि में हम चैतन्य को देख सकते थे।

सिर्फ़ सामंथा की साड़ी ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र जोसेफ़ राधिक द्वारा शेयर की गई एक और तस्वीर ने भी उस समय सबका ध्यान खींचा, जिसमें अभिनेत्री के परिवार के फूलों के साथ एक प्यारी सी बच्ची नज़र आ रही थी। वह एक कस्टमाइज़्ड फ्रॉक पहने हुए दिख रही थी, जिसके हेम पर सामंथा और चैतन्य के नाम की कढ़ाई की गई थी। बच्ची बेहद प्यारी लग रही थी और उसके हाथ में एक सफ़ेद गुलाब था।

चैतन्य और सामंथा का तलाक

सामंथा और चैतन्य ने 2021 में अलग होने के अपने-अपने कारण बताए। उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक संयुक्त बयान में अपने तलाक की घोषणा की। तब से, उन्होंने कभी भी अपने अलग होने के पीछे की असली वजह के बारे में खुलकर बात नहीं की और अपने जीवन में आगे बढ़ गए।

बांग्लादेश में फेमस एक्टर और उनके पिता की पीट-पीटकर की हत्या, इस स्टार ने दिल दहला देने वाला बताया मंजर- India News

Samantha Ruth Prabhu Saree

तलाक के बाद नागा चैतन्य ने सोभिता धुलिपाला से संग की सगाई

8 अगस्त, 2024 को, नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला ने हैदराबाद में एक अंतरंग समारोह में सगाई की। उनकी सगाई की तस्वीरों में, हम इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े को खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज देते हुए देख सकते हैं। पूरे समारोह स्थल को फूलों की मालाओं से खूबसूरती से सजाया गया था और थीम पारंपरिक थी।

समारोह के लिए, शोभिता ने मनीष मल्होत्रा ​​के संग्रह से मैचिंग ब्लाउज के साथ गुलाबी रंग की साड़ी चुनी। हल्का मेकअप, सोने के आभूषण, एक छोटी सी बिंदी, और बन-ब्रेड हेयरस्टाइल के साथ सजे गुलाबी फूलों ने उनके लुक को और भी निखार दिया। दूसरी ओर, चैतन्य ने उसी डिज़ाइनर की अलमारियों से मैचिंग दोशाला के साथ एक सफ़ेद कुर्ता पहना था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT