होम / तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya ने फिर बदला लुक, फैंस ने भी कह दी ये बात

तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya ने फिर बदला लुक, फैंस ने भी कह दी ये बात

Babli • LAST UPDATED : September 23, 2024, 9:05 am IST

Aishwarya Rai Bachchan

India News (इंडिया न्यूज), Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय अपने काम में व्यस्त हैं, और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दुनिया भर में उनके साथ उनके दौरों पर जाती रही हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के घर में परेशानियों की खबरें आ रही हैं, और अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, इन सबके बीच ऐश्वर्या ने एक बार फिर संकेत दिया कि उनकी शादी में सब ठीक है, क्योंकि उन्होंने एक बार फिर अपनी शादी की अंगूठी पहनी।

  • बेटी के साथ PFW में नज़र आईं ऐश्वर्या राय
  • शादी की अंगूठी देख नेटिज़ेंस का रिएक्शन

150 देशों में बैन हुई फिल्म! हर सीन है घिनौना, एक्टिंग देख देख निकल जाएंगी चीखें

बेटी के साथ PFW में नज़र आईं ऐश्वर्या राय

हाल ही में, हमने ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो देखा, जिसमें वे अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस फैशन वीक में नज़र आ रही हैं। इस इवेंट के लिए, एक्ट्रेस ने काले रंग की पैंट के साथ मल्टी-ह्यूड प्रिंटेड लॉन्ग कोट पहना था। दूसरी ओर, आराध्या ने गुलाबी रंग की स्वेटशर्ट और डेनिम पहनी थी। हालांकि, यह देखना दिलचस्प था कि अभिषेक से अलग होने की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने अपनी शादी की अंगूठी पहनी हुई थी।

Aishwarya rai back with her wedding ring at Paris fashion week.
byu/FilmyInsaan inBollyBlindsNGossip

इस नवाब को लात मारने के चक्कर में अक्षय कुमार की पत्नी के साथ हुआ था बड़ा हादसा…फिर जो हुआ उसे जान पूरा बॉलीवुड रह गया हैरान

शादी की अंगूठी देख नेटिज़ेंस का रिएक्शन

ऐश्वर्या राय की पारंपरिक शादी की अंगूठी ने कार्यक्रम में सभी का ध्यान खींचा। अब, नेटिज़ेंस सोच रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक है, क्योंकि एक्ट्रेस की अंगूठी ने उनके पैच-अप की अफवाहों को हवा दी है। वीडियो पर रिएक्ट करते हुए हुए, एक यूजर ने लिखा, “तो वे तलाकशुदा नहीं हैं, बल्कि सिर्फ़ झगड़ रहे हैं? मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही है और सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।” दुसरे ने लिखा, “उम्मीद है कि यह बच्चन परिवार को याद दिलाने के लिए है कि वह अभी भी एक बच्चन बहू हैं। लेकिन ईमानदारी से, हम जानते हैं कि उनके पास अब असली शादी का कोई संकेत भी नहीं है, है ना।”

शाहरुख खान की एक्ट्रेस संग रोमांस करेगा पाकिस्तान का ये हैंडसम एक्टर, 8 साल बाद हो रहा है कमबैक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT