होम / Malaika Arora के पिता के सुसाइड के बीच पैपराजी ने की ऐसी हरकत, Varun Dhawan ने लगाई फटकार

Malaika Arora के पिता के सुसाइड के बीच पैपराजी ने की ऐसी हरकत, Varun Dhawan ने लगाई फटकार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 11, 2024, 7:29 pm IST

Varun Dhawan on Paparazzi

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan on Paparazzi For Malaika Arora Father Demise: एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, अभिनेत्रियों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) का आज निधन हो गया, जिससे कई लोग हैरान हो गए हैं। अब, वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस संवेदनशील समय में फ़ोटो और वीडियो लेने सहित उनके दखल देने वाले व्यवहार के लिए पैपराज़ी की आलोचना की है। इसके लिए वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर पैपराज़ी की आलोचना

आपको बता दें कि एक वीडियो में, अमृता अरोड़ा को अपने पिता के मुंबई स्थित घर पर पहुंचते हुए देखा गया, जबकि पैपराज़ी लगातार उनकी तस्वीरें खींच रहे थे। उनके भतीजे, मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को भी अंतिम संस्कार के लिए आते हुए देखा गया और उन्हें भी इसी तरह की जांच का सामना करना पड़ा। वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मुद्दे को संबोधित करते हुए पैपराज़ी की संवेदनशीलता की कमी की आलोचना की है।

बेस्ट फ्रेंड Malaika Arora को संभालने घर पहुंची करीना कपूर, एक्ट्रेस के पिता के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे कई तमाम सेलेब्स – India News

वरुण धवन ने लिखा, “कृपया विचार करें कि आप क्या कर रहे हैं और यह शोक में डूबे लोगों को कैसे प्रभावित करता है। मैं समझता हूं कि यह आपका काम है, लेकिन याद रखें कि लोग इससे सहज नहीं हो सकते हैं।” उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग #humanity का भी इस्तेमाल किया है।

मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे तमाम सेलेब्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में दुखी मलाइका अरोड़ा इमारत में भागती हुई दिखाई देती हैं, जो दुखद समाचार सुनने के बाद पुणे से जल्दी से मुंबई लौट आई थीं। अनिल अरोड़ा के निधन के बाद, उनके पूर्व पति अरबाज खान शोक संतप्त परिवार को सहारा देने के लिए सबसे पहले पहुंचे। सलीम खान, सलमा खान, सोहेल खान और अलवीरा अग्निहोत्री सहित खान परिवार के कई अन्य सदस्य भी मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़े हुए। उनके पूर्व प्रेमी अर्जुन कपूर भी उन मशहूर हस्तियों में शामिल थे जो अपनी संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।

Varun Dhawan on Paparazzi

 Amitabh Bachchan ने अपने भाई अजिताभ संग रिश्ते के बारे में बताया राज, बोले- ‘हम अक्सर लड़ते थे और धमकी देते थे’ – India News

मलाइका के पिता के सुसाइड मामले पर क्राइम ब्रांच ने कही ये बात

मलाइका अरोड़ा के पिता बुधवार को बांद्रा स्थित अपने घर से गिर गए। शुरुआती पुलिस रिपोर्ट से पता चलता है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है, हालांकि जांच जारी है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी क्राइम ब्रांच राज तिलक रोशन ने कहा, “अनिल मेहता (62) का शव मिला है। वह 6वीं मंजिल पर रहता था। हम आगे की जांच कर रहे हैं, और हमारी टीम यहां मौके पर है। हम सभी कोणों की गहन जांच कर रहे हैं। फोरेंसिक टीमें भी मौजूद हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है। प्रथम दृष्टया, यह आत्महत्या प्रतीत होती है, लेकिन हम विस्तार से अपनी जांच जारी रख रहे हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
MCC NEET UG Counselling 2024: आज जारी की गई दूसरे चरण के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, इन डाक्यूमेंट्स को रखें तैयार
वर्क लोड के कारण जान गंवाने वाली महिला CA की सहकर्मी ने किया बड़ा खुलासा, बताई ऑफिस की सच्चाई
Rahul Gandhi पर अब इस प्रदेश से हुआ FIR दर्ज, देश को लेकर लगाया गया बड़ा आरोप!
CAT 2024 के लिए कल से बंद हो जाएगा रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, यहां से जल्दी कर लें अपना आवेदन
Farmers Rally in MP: गेल इंडिया प्लांट के खिलाफ किसानों की एमपी सरकार को दो टूक, कहा- ‘जान दे देंगे पर…’
‘शेख हसीना को भारत में रहना चाहिए..’,यूनुस की तरह ही बने इस राष्ट्रपति ने दी ऐसी सलाह जिसे सुन तिलमिला उठा बांग्लादेश
ADVERTISEMENT