होम / शादी की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने बताया अपना पहला प्यार, कही ये बात -IndiaNews

शादी की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने बताया अपना पहला प्यार, कही ये बात -IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 16, 2024, 2:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर-अभिनेता दिलजीत दोसांझ अपने सुपरहिट शो के साथ भारत का नाम नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। वह फेमस अमेरिकी शो, जिमी फॉलन के टुनाइट शो में भी दिखाई देंगे। जहां फैंस इस एपिसोड के वायरल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं हर कोई उनकी निजी जिंदगी के बारे में अधिक जानना चाहता है। हालांकि, दिलजीत अपने परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी निजी जिंदगी को बेहद सिक्रेट रखते हैं। इस साल की शुरुआत में उनकी शादी और एक बेटे की खबरें इंटरनेट पर छाई रहीं। अब, क्रू अभिनेता ने पहले प्यार के बारे में बात की।

  • अपने पहले प्यार पर दिलजीत दोसांझ
  • दिलजीत दोसांझ पर अपने परिवार को छिपाने का आरोप

Mira Rajput ने ससुर Pankaj Kapur पर लुटाया प्यार, इस तरह दी Father Day की बधाई -IndiaNews

अपने पहले प्यार पर दिलजीत दोसांझ

हाल ही में, दिलजीत दोसांझ, फ़िगरिंग आउट में दिखाई दिए थे। एक सेगमेंट में, दिलजीत ने अपने ‘पहले प्यार’ के बारे में खुलकर बात की। जब उनसे उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने बताया कि वह खुद से बेहद प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि उनका पहला प्यार खुद हैं। पंजाबी में उन्होंने यह भी कहा कि वह दूसरों से प्यार करने से पहले खुद से प्यार करने में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं खुद से प्यार करता हूँ भाई। मैं खुद से पागलों की तरह प्यार करता हूँ, मैं अपने आप को बहुत प्यार करता हूँ। तो मुझे लगता है पहला प्यार तो मैं ही हूँ मेरा। मेरा पहला प्यार मैं ही हूँ।”

Mathias Boe के साथ शादी की खबरों पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब -IndiaNews

दिलजीत दोसांझ पर अपने परिवार को छिपाने का आरोप

बता दे की, बॉलीवुड हस्तियों के विपरीत, जो मीडिया के साथ अपने निजी जीवन के विवरण साझा करना पसंद करते हैं, पंजाबी हस्तियाँ सुरक्षा कारणों से अपने परिवारों को मीडिया के सामने लाने से बचती हैं। दिलजीत अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखने के उसी नियम का पालन करते हैं। हाल ही में, पंजाबी अभिनेता एमी विर्क ने इस बात पर बताया दिलजीत सुरक्षा कारणों से अपने परिवार को छिपा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “आप किसी को नहीं रोक सकते। अगर हम दिलजीत पज्जी के नजरिए से देखें, तो यह उनका निजी मामला है। यह उनका परिवार है। कोई कारण होगा कि वे उन्हें दुनिया से परिचित नहीं करा रहे हैं। मेरी भी एक पत्नी और एक बेटी है। मैं भी नहीं चाहता कि वे सार्वजनिक रूप से सामने आएं। वे भी ऐसा नहीं चाहते। अभी के लिए, वे कहीं भी घूम सकते हैं और किसी को नहीं पता कि वे मेरी एमी का परिवार या दिलजीत का परिवार हैं। अगर लोगों को पता चल गया, तो वे (परिवार) परेशान हो जाएंगे।”

Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने Father Day पर शेयर की तस्वीरें, बचपन की यादें की ताजा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक -IndiaNews
घटने की बजाय और तेजी से बढ़ने लग जायेगा वज़न, ये 5 कॉमन गलतियां कर देंगी आपकी मेहनत बर्बाद-IndiaNews
Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी -IndiaNews
अपने वर्कआउट के लिए कितनी डेडिकेटिंग दिखी ‘Alia Bhatt’? वायरल वीडियो को देख फैंस के उड़े होश-IndiaNews
IND vs AUS T20: भारत को हरा सेमीफाइनल की रेस में बनी रहना चाहेगी ऑस्ट्रेलिया, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
Gujarat: गुजरात के युवाओं रील बनाना पड़ गया भारी, समुद्र के बीच में फंस गई उनकी कार-IndiaNews
दिल्ली में 1850 में बिकी कल्कि की एक टिकट, तो जाने कोलकाता से लेकर मुंबई, बंगलौर में कितने रहे दाम-IndiaNews
ADVERTISEMENT