होम / ब्रेकअप के बीच Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने शेयर की रोमांटिक फोटोज, लंदन में छुट्टियां एंजॉय करता दिखा कपल -IndiaNews

ब्रेकअप के बीच Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने शेयर की रोमांटिक फोटोज, लंदन में छुट्टियां एंजॉय करता दिखा कपल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 27, 2024, 6:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Share Love-Filled Holiday Pics From London: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) निस्संदेह टिनसेलटाउन के ‘इट’ कपल्स में से एक हैं। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 15 में एक-दूसरे से मिलने वाले ये दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। कई बार करण और तेजस्वी ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लोगों को खुश कर दिया है। हालांकि, मीडिया में आई हालिया रिपोर्ट्स में उनके खुशहाल जीवन में परेशानी की बात कही गई है। अब ब्रेकअप की अफवाहों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने लंदन की अपनी यात्रा से भावुक तस्वीरें पोस्ट कीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच करण-तेजस्वी की रोमांटिक फोटोज

आपको बता दें कि 27 जून, 2024 को तेजस्वी और करण ने अपनी छुट्टी से एक सहयोगी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। इस प्रकार एक बार फिर उनके ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया। पहली झलक में अभिनेत्री ने अपना सिर अपने प्रेमी के कंधे पर रखा, जबकि बाद वाले ने लेंस के लिए शांत भाव से पोज दिया। अपने दिन के लिए, युगल ने आरामदायक कपड़े पहने, जिसमें तेजस्वी ने एक प्रिंटेड मिनी ड्रेस पहनी थी और करण ने एक को-ऑर्ड सेट पहना।

बनारस में बहू राधिका मर्चेंट के लिए साड़ी खरीदती नजर आईं Nita Ambani, बेटे Anant की शादी की तैयारी की शुरू – India News

अगली तस्वीर में तेजस्वी अकेली दिखीं, जबकि करण ने गोल्डन ऑवर में बिग बेन के सामने उनकी तस्वीर ली। इस बीच अगली तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आए। कैरोसेल की आखिरी दो स्लाइड्स में करण ने अपनी लेडीलव की कुछ खूबसूरत कैंडिड तस्वीरें खींचीं। पोस्ट शेयर करते हुए तेजस्वी ने अपने फैंस से दो कैप्शन पर राय मांगी, जो दोनों ने सोचे। उन्होंने लिखा, “करण: मैं उसे सबसे अच्छी तरह क्लिक करता हूं, या तेजस्वी: प्यार का मतलब है जाना-पहचाना एहसास, अपना पसंदीदा कैप्शन चुनें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने बदली इंस्टाग्राम डीपी, प्यार में डूबे दिखा कपल, देखें ये अनदेखी शादी की तस्वीर- India News

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की ब्रेकअप की खबरें

इससे पहले 25 जून, 2024 को एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि करण और तेजस्वी ने अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों ने एक महीने पहले ही अलग होने का फैसला किया था, लेकिन इसे गुप्त रखा। इसके अलावा, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने मीडिया पोर्टल को बताया कि करण और तेजस्वी के बीच कुछ समय से छोटी-मोटी अनबन चल रही थी, जिसके कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

सूत्र ने आगे बताया, “करण और तेजस्वी अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। उनका ब्रेकअप हुए एक महीने से ज़्यादा हो गया है। हालाँकि उनके ब्रेकअप की वजह पता नहीं है, लेकिन मुझे बस इतना पता है कि पिछले कुछ समय से वो एक-दूसरे से छोटी-मोटी लड़ाइयाँ कर रहें हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CV Anand Bose: पश्चिम बंगाल के गवर्नर सीएम ममता के खिलाफ उठाने जा रहे ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला-Indianews
Diabetes के मरीज रात को सोने से पहले जरूर करें ये काम, अगले दिन नहीं खानी पड़ेगी दवाइंया -IndiaNews
Delhi Rain: दिल्ली में 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी, कई राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल -IndiaNews
Virat Kohli: पहले अपनी तूफानी पारी से जीता लोगों का दिल फिर किया ये बड़ा ऐलान, फैंस निराश-Indianews
रामलला मंदिर के पंडित अब नहीं कर पाएंगे ये काम, दर्शन से पहले जान ले नियम – IndiaNews
शुगर के मरीज इस डाइट को जरूर करें फॉलो, पूरे दिन कंट्रोल रहेगा Blood Sugar -IndiaNews
T20 World Cup: टी20 विश्व कप को लेकर जय शाह की भविष्यवाणी हुई सच, कोच राहुल ने कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT