होम / Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की तस्वीरें, खुद को ऐसे कर रहीं हैं पैम्पर -Indianews

Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की तस्वीरें, खुद को ऐसे कर रहीं हैं पैम्पर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 5:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic Post: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर इन दिनों अच्छी खबरें नहीं आ रहीं है। पहले उनकी टीम खराब प्रदर्शन के कारण आईपीएल 2024 (IPL 2024) से बाहर हुई और अब उनके तलाक को लेकर खबरें सामने आ रहीं हैं। दरअसल, हार्दिक और उनकी एक्ट्रेस वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच अनबन की खबरें आ रहीं हैं। ये रूमर्स तब सामने आए, जब नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम से हार्दिक का सरनेम हटा दिया। अब इन खबरों के बीच नताशा ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है।

नताशा स्टानकोविक ने तलाक की खबरो के बीच शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरें तेज हैं। दावा किया जा रहा है कि नताशा, हार्दिक की प्रॉपर्टी से बड़ा हिस्सा लेकर जाएंगी। हालांकि, इन खबरों पर ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है। इस बीच नताशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है।

Natasa Stankovic Post

Janhvi Kapoor ने पैपराजी कल्चर का किया चौंकाने वाला खुलासा, सेलिब्रिटी को कैप्चर करने के लिए होता है ऐसा काम  – India News

Natasa Stankovic Post

नताशा स्टानकोविक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें से एक में वो खुद को पैम्पर करती नजर आ रही हैं। वहीं, एक अन्य में वह जिम में खुद की सेहत बनाती दिखाई दे रहीं हैं।

Natasa Stankovic Post

साथ ही एक क्लिप में नताशा ट्रेडमिल पर वॉक कर रहीं हैं। इसके बाद उन्होंने एक पोस्ट और शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा, “कोई है जिसे तनाव से मुक्ति मिलने वाली है।”

मुंबई पुलिस ने आम जनता की सुरक्षा के लिए Heeramandi के डायलॉग का इन तरीको से किया इस्तेमाल, देखें मजेदार तस्वीरें – India News

Natasa Stankovic Post

लंबे समय से साथ नहीं दिखे हार्दिक-नताशा

हार्दिक पांड्या और नताशा लंबे समय से साथ नहीं दिखे। इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 14 फरवरी को इनकी साथ की फोटो आई थी। इसके बाद एक फंक्शन के वीडियो में दोनों साथ दिखे थे। हालांकि इस बार नताशा IPL 2024 में भी हार्दिक को चीयर करने स्टेडियम भी नहीं पहुंची। बताया जा रहा है कि लंबे समय से दोनों साथ नजर नहीं आए। अब दोनों के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT