होम / Janhvi Kapoor ने पैपराजी कल्चर का किया चौंकाने वाला खुलासा, सेलिब्रिटी को कैप्चर करने के लिए होता है ऐसा काम -Indianews

Janhvi Kapoor ने पैपराजी कल्चर का किया चौंकाने वाला खुलासा, सेलिब्रिटी को कैप्चर करने के लिए होता है ऐसा काम -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 4:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor on Paparazzi Culture: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और अक्सर बाहर देखी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने पैपराज़ी कल्चर के बारे में खुलासा किया कि एक सेलिब्रिटी राशन कार्ड है।

पैपराजी कल्चर और सेलिब्रिटी राशन कार्ड पर जाह्नवी ने कही यह बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने शेयर किया कि हर अभिनेता के लिए एक ‘सेलिब्रिटी राशन कार्ड’ है। उन्होंने कहा, “अभी मिस्टर और मिसेज माही का प्रमोशन चल रहा है, उन्हें मेरी तस्वीर क्लिक करने के लिए एयरपोर्ट बुलाया जाता है। लेकिन जब फिल्म का प्रमोशन नहीं हो रहा होता है, जब मैं शूटिंग के लिए नहीं जा रही हूं, जब मैं गायब होना चाहती हूं, तो अगर वो अतिरिक्त प्रयास करना चाहते हैं और ऐसा कई बार हुआ है, तो वो कार का पीछा करते हैं क्योंकि उन्हें हर तस्वीर, हर छवि के लिए भुगतान किया जाता है।”

इसके आगे जान्हवी कपूर ने कहा, “हर सेलिब्रिटी के पास राशन कार्ड होता है। उनकी तस्वीरें बहुत बिकती हैं। अगर आपकी कीमत अधिक है, तो वो आप तक पहुंचते हैं, अपनी कार का पालन करें। अगर कीमत इतनी अधिक नहीं है, तो आप पैप्स को बुलाते हैं।”

मुंबई पुलिस ने आम जनता की सुरक्षा के लिए Heeramandi के डायलॉग का इन तरीको से किया इस्तेमाल, देखें मजेदार तस्वीरें – India News

जान्हवी कपूर ने पैपराज़ी से किया यह अनुरोध

जान्हवी कपूर ने यह भी बताया कि मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए, उन्होंने 25-30 उड़ानें ली हैं, लेकिन मीडिया ने उन्हें केवल 5-6 बार देखा। उन्होंने आगे खुलासा किया कि उन्होंने पैपराज़ी से अनुरोध किया है कि वह जिम के बाहर उन्हें क्लिक न करें क्योंकि वह ‘तंग’ जिम कपड़ों में नहीं दिखना चाहती हैं।

इस दिन रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेज माही

फिल्म एक विवाहित जोड़े, माही और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है। माही के क्रिकेटर बनने के सपने टूट जाते हैं, इसलिए वह अपनी पत्नी के माध्यम से उन्हें महसूस करता है, जो खेल से प्यार करती है। 15 मई को मिस्टर एंड मिसेज माही का पहला गीत जारी किया। ‘देख तेनू’ में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के बीच की केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Deepika Padukone की येलो आउटफिट तस्वीरों पर Ranveer Singh हुए दिवाने, पोस्ट शेयर कर ऐसे मचाया तहलका – India News

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण धवन और उल्जाह के साथ दिखाई देने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, कपूर देवरा पार्ट वन में जूनियर एनटीआर के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: ट्रैफिक पुलिस वाले ने सरेआम दिखाई दबंगई, हॉर्न बजाने पर कार चालक जड़ दिया थप्पड़-Indianews
बंगाल के सिलीगुड़ी में कोलकाता जा रही कंचनजंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी की चपेट में आ गई -IndiaNews
Babar Azam: बाबर आजम ने टी20 वर्ल्ड कप में रच दिया इतिहास, MS Dhoni को भी छोड़ा पीछे-Indianews
फ्लोरल प्रिंट पीली मिडी ड्रेस में Alia Bhatt का जलवा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद -IndiaNews
Jharkhand: सारंडा जंगल में पुलिस का बड़ा एक्शन, माओवादी के साथ मुठभेड़ में एक महिला समेत 4 नक्सली ढेर-Indianews
Nikhil Gupta: खालिस्तानी अलगाववादी पन्नुन की हत्या साजिश, संदिग्ध निखिल गुप्ता को अमेरिका लाया गया; आज होगी पेशी -IndiaNews
Karnataka: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की बढ़ी मुश्किलें, पोक्सो मामले में आज CID करेगी पूछताछ-Indianews
ADVERTISEMENT