होम / ‘कौन बोल रहा था…’, IIFA 2024 के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ये वीडियो देखकर फैंस ने कर दिया ये सवाल

‘कौन बोल रहा था…’, IIFA 2024 के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ये वीडियो देखकर फैंस ने कर दिया ये सवाल

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 29, 2024, 10:59 pm IST
‘कौन बोल रहा था…’, IIFA 2024 के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ये वीडियो देखकर फैंस ने कर दिया ये सवाल

Abhishek Aishwarya Viral Video ( अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का वायरल वीडियो )

India News (इंडिया न्यूज), Abhishek Aishwarya Viral Video: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा पिछले कुछ दिनों से  खबरें चल रही है। दरअसल मामला ये है कि, 28 सितंबर को अबु धाबी में ‘आइफा 2024 अवॉर्ड्स’ का आयोजन हुआ। इस अवार्ड्स फंक्शन में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी पहुंची थीं। इन सबके बीच आइफा का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक बच्चन डांस परफॉर्मेंस देते हैं और डियंस में आते हैं तो ऐश्वर्या राय उनके साथ बैठे हुए डांस करती हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का ये पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी बैठे हुए डांस करती नजर आ रही हैं। 

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का वायरल वीडियो

आइफा 2024 में ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट से लेकर आइफा स्टेज तक अपनी बेटी के साथ ही पहुंची। लेकिन इन सबके बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें अभिषेक डांस करते हुए स्टेज से नीचे आए और ऐश्वर्या भी उनके साथ डांस करती हैं। अब इस वीडियो को देखकर लोग हैरान है कि ये कब हुआ। अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो हम आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो ‘आइफा 2022’ का है और इसे विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में साफ लिखा हुआ है कि ये थ्रोबैक वीडियो है।  

Rajgarh News: राजगढ़ में बारिश से सोयाबीन की फसल खराब, सर्वे टीम के सामने रो पड़े किसान

इस वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार का कमेंट्स 

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने कमेंट भी किए है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये एक पुराना वीडियो है। आराध्या की हेयर स्टाइल की तरफ देखो।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘कौन बोल रहा था डिवोर्स हुआ है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए इस वीडियो की पोल खोल दी, उन्होंने लिखा कि ये वीडियो 2022 आइफा का है। वैसे वीडियो को देखकर अधिकतर लोग समझ रहे हैं कि ये पुराना वीडियो है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट्स करते हुए सवाल कर दिए कि, ‘इसको लगाने का मकसद?’, 

इलेक्शन से पहले BJP का बागियों पर बड़ा एक्शन, इन बड़े नेताओं को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT