होम / लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच Salman Khan ने की देश छोड़ने की तैयारी! जल्द ही इस जगह होंगे रवाना

लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच Salman Khan ने की देश छोड़ने की तैयारी! जल्द ही इस जगह होंगे रवाना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 23, 2024, 3:42 pm IST
ADVERTISEMENT
लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच Salman Khan ने की देश छोड़ने की तैयारी! जल्द ही इस जगह होंगे रवाना

Salman Khan is Leaving Country Amid Threats From Lawrence Bishnoi

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan is Leaving Country Amid Threats From Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) लगातार सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दे रहें है। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद अभिनेता सलमान खान का काला हिरण शिकार मामला फिर से चर्चा में आ गया है। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को धमकी दी है कि वो काला हिरण शिकार मामले में माफी मांगें वरना उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। अब इसी बीच सलमान खान को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

लगातार सलमान को धमका रहें हैं लॉरेंस बिश्नोई

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान को मिल रही धमकियों का ये सिलसिला नया नहीं है। इससे पहले भी उन्हें लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकियां मिलती रही हैं। यहां तक ​​कि उनके घर की तलाशी भी ली जा चुकी है। कुछ समय पहले लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से उनके घर पर फायरिंग भी की गई थी। हालांकि, सलमान खान का कहना है कि उन्होंने काले हिरण का शिकार नहीं किया है। हाल ही में उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने भी मीडिया से बातचीत में कहा है कि सलमान ने कभी कॉकरोच भी नहीं मारा है, जिसके बाद पूरा बिश्नोई समाज खान परिवार पर भड़क गया है। अब इसी बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि सलमान खान दूसरे देश जाने की तैयारी कर रहे हैं।

एक बार फिर दिखेगी Ranbir Kapoor-Katrina Kaif की रोमांटिक जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म – India News

दूसरे देश के लिए रवाना होंगे सलमान खान

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान खान दूसरे देश के लिए रवाना होने की तैयारी में हैं। भले ही सलमान खान की जान इन दिनों खतरे में है, लेकिन इसके बावजूद वो अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटे हुए हैं। ‘बिग बॉस 18’ के वीकेंड का वार के बाद हाल ही में वह ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे। वो फिल्म में कैमियो करने वाले हैं। इस बीच वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ पर भी काम कर रहें हैं। इसके अलावा वो काम के सिलसिले में जल्द ही दुबई भी जाने वाले हैं।

11.96 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोपों पर Remo D’Souza और उनकी पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, उठाया सच से पर्दा – India News

इस वजह से जाएंगे दुबई

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दबंग का रीलोडेड इवेंट दुबई में होने वाला है। ऐसे में भाईजान इसकी शूटिंग के लिए जल्द ही दुबई रवाना होने वाले हैं। हाल ही में पता चला था कि उन्होंने सेफ्टी के लिए दुबई से कार मंगवाई है। वहीं, इस इवेंट की शूटिंग के लिए सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील ग्रोवर, आस्था गिल और मनीष पॉल भी शामिल होंगे। बता दें कि यह शो 7 दिसंबर 2024 को होगा। अगर 7 दिसंबर से पहले कोई मामला अटकता है तो प्रोग्राम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT