होम / संडे मीट-ओ-ग्रीटिंग में फैंस से मिलने पहुंचे Amitabh Bachchan, सादगी देख फैंस कर रहे वाह-वाह

संडे मीट-ओ-ग्रीटिंग में फैंस से मिलने पहुंचे Amitabh Bachchan, सादगी देख फैंस कर रहे वाह-वाह

Babli • LAST UPDATED : March 25, 2024, 10:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: यह एक और रविवार है और मेगास्टार अमिताभ बच्चन का रविवार की मीट-ओ-ग्रीटिंग की रस्म को जारी रखने का एक और दिन है। बॉलीवुड के सबसे मशहूर सितारे बिग बी ने दर्शकों के दिल में अमिट जगह बना ली है। पिछले कुछ सालों में उनके फैंस का प्यार लगातार बढ़ता गया है। वह जिस विशाल स्टारडम का आनंद लेते हैं वह किसी से छिपा नहीं है। इस प्रकार, अपने विश्वास को पूरा करते हुए, मेगास्टार फैंस को अपनी झलक दिखाने के लिए अपने जलसा बंगले के बाहर आए हैं।

  • फैंस से मिलने जुहू पहुंचे बीग बी
  • स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों को किया खारीज

फैमिली स्टार प्रमोशन से पहले विजय देवरकोंडा के साथ मंदिर पहुंची Mrunal Thakur, देखें वीडियो

संडे मीट-ओ-ग्रीटिंग में फैंस से मिलने पहुंचे बच्चन

कुछ समय पहले रविवार, 24 मार्च को मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर अपने फैंस को खुश किया। अपने हफ्ते को ध्यान में रखते हुए, महान एक्टर की एक छोटी सी झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए फैंस की भीड़ का स्वागत करने के लिए महान आइकन अपने जुहू स्थित बंगले, जलसा से बाहर आए। पैप्स द्वारा साझा किए गए वीडियो में, बिग बी ने अपने फैंस का अभिवादन किया, जो एक्टर के इस खास पल का हिस्सा बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Amitabh bacchan

Emraan Hashmi ने पैप्स के साथ मनाया जन्मदिन, फैंस ने दिया खास गिफ्ट

पापराज़ी द्वारा साझा किए गए वीडियो और तस्वीरों में, मेगास्टार अपने बंगले के बाहर खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे, हाथ हिला रहे थे और अपने बंगले के बाहर इकट्ठे हुए अपने फैंस को फ्लाइंग किस दे रहे थे। अपनी खासकर मुलाकात-ओ-अभिवादन के लिए, बिग बी ने पारंपरिक पोशाक में अपना सहज आकर्षण बिखेरा, उन्होंने गुलाबी रंग का कुर्ता और उसके ऊपर बेज शॉल कैरी किया था।

डीपफेक का शिकार हुए अमिताभ

यह मुलाकात और भी खास हो जाती है क्योंकि यह ऐसे समय में हो रही है जब उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों ने उनके सभी फैंस को चिंतित कर दिया है। यह पिछले हफ्ते की बात है जब अफवाहें उड़ी थीं कि बच्चन के पैर में खून का थक्का जमने या धमनी में रुकावट के कारण एंजियोप्लास्टी की गई है। हालाँकि, मेगास्टार ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया जब वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ माझी मुंबई और टाइगर्स ऑफ कोलकाता के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) में भाग लेने के बाद ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम से बाहर निकले।

फैमिली स्टार प्रमोशन से पहले विजय देवरकोंडा के साथ मंदिर पहुंची Mrunal Thakur, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.