होम / Emraan Hashmi ने पैप्स के साथ मनाया जन्मदिन, फैंस ने दिया खास गिफ्ट

Emraan Hashmi ने पैप्स के साथ मनाया जन्मदिन, फैंस ने दिया खास गिफ्ट

Babli • LAST UPDATED : March 24, 2024, 2:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi, दिल्ली: इमरान हाशमी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में, उन्होंने वेब सीरीज शोटाइम और फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में अपने शानदार किरदार के लिए काफी तारीफ हासिल की हैं। आज अपने 45वां जन्मदिन मना रहे इमरान ने इस खास अवसर को पापराज़ी के साथ खुशी के पल साझा करके और उनके साथ केक काटकर दिल छू लेने वाले अंदाज में मनाया। इसके अलावा, उन्हें अपने फैंस से एक हार्दिक उपहार मिला – एक सुंदर स्केच जिसमें उनके बेटे अयान के साथ बिताए गए यादगार पल को कैद किया गया है।

  • पैप्स के साथ इमरान ने काटा जन्मदिन का केक
  • फैंस ने दिया फ़्रेमयुक्त स्केच

Emraan Hashmi के जन्मदिन पर फैंस को सौगात, फिल्म OG से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट

पपराज़ी के साथ इमरान ने काटा जन्मदिन का केक

आज 24 मार्च को इमरान हाशमी ने पपराज़ी के साथ अपना 45वां जन्मदिन मनाया। कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश पहनावा पहने हुए, इमरान हरे रंग की टी-शर्ट के साथ बेज पैंट और ग्रे जूते में बहुत आकर्षक लग रहे थे। जैसे ही पापराज़ी ने इस पल को कैद किया, इमरान को तीन जन्मदिन केक काटते हुए देखा गया, उनकी मुस्कान से बेहद खुशी और गर्मजोशी झलक रही थी।

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi

जन्मदिन के उत्सव के बीच, इमरान अपने फैंस से मिले एक हार्दिक उपहार से भी आश्चर्यचकित रह गए। उत्सव में उपस्थित होकर, उन्होंने उन्हें अपने बेटे अयान को गोद में लिए हुए एक मधुर पल को कैद करते हुए एक फ़्रेमयुक्त स्केच उपहार में दिया।

IPL 2024 में KKR को सपोर्ट करते दिखे शाहरुख खान, फैंस का किया अभिवादन

इमरान हाशमी का वर्कफ्रंट

इमरान हाशमी ने हाल ही में वेब सीरीज शोटाइम में एहम किरदार निभाया, जिससे दर्शकों को बॉलीवुड की छिपी वास्तविकताओं की एक अंतरंग झलक मिली। इमरान के साथ, स्टार कलाकारों में महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विजय राज, नसीरुद्दीन शाह और अन्य शामिल थे। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, श्रृंखला का प्रीमियर 8 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर हुआ।

इसके अलावा, इमरान ने देशभक्ति थ्रिलर ऐ वतन मेरे वतन में एक खास कैमियो रोल निभाया हैं, जो सारा अली खान द्वारा निर्देशित फिल्म थी। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म में सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’नील और आनंद तिवारी ने अभिनय किया, इमरान ने कार्यकर्ता राम मनोहर लोहिया की भूमिका निभाई। ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

मृणाल ठाकुर के बाद Palak Tiwari ने भी दी पैप्स को वार्निंग, इस तरह की तस्वीरें लेने से जताई आपत्ति

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
Papad Chaat: घर पर बनाएं बाहर जैसी स्वादिष्ट चाट, जानें पापड़ की चाट बनाने की रेसिपी -Indianews
Apple Revenue 2024: पूरी दुनिया में iPhone की सेल में कम, CEO के लिए इंडिया बना फेवरेट मार्केट-Indianews
Bajrang Bali: कैसे पड़ा बजरंगबली का नाम हनुमान? जानें पूरी पौराणिक कथा-Indianews
Vivo Y18 और Vivo Y18e भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स-Indianews
ADVERTISEMENT