होम / FAKE न्यूज का शिकार हुए Amitabh Bachchan, एंजियोप्लास्टी सर्जरी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

FAKE न्यूज का शिकार हुए Amitabh Bachchan, एंजियोप्लास्टी सर्जरी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Babli • LAST UPDATED : March 16, 2024, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आखिरकार अपनी खराब स्वास्थ्य की अफवाहों को फर्जी खबर बताकर खारिज कर दिया हैं, जिससे उनके अस्पताल में भर्ती होने की अटकलों पर विराम लग गया हैं। इससे पहले दिन में, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन खबरों के बाद चिंतित फैंस की बाढ़ आ गई थी जो बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे थे, जिसमें बताया गया था कि उनके पैर में खून का थक्का जमने या धमनी में रुकावट के कारण एंजियोप्लास्टी की गई है।

ये भी पढ़े-नो मेक अप लुक में Alia Bhatt ने पैपराजी संग मनाया जन्मदिन, राहा की मम्मी ने काटा ये स्पेशल केक

अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

15 मार्च की शाम को, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में माझी मुंबई और टाइगर्स ऑफ़ कोलकाता के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के फाइनल मैच में भाग लेते हुए देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यह उपस्थिति बच्चन के अस्पताल दौरे की खबरें सामने आने के कुछ ही घंटों बाद आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में, बिग बी स्टेडियम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी भीड़ में से कोई उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहा है। शुरू में सब कुछ ठीक होने का संकेत देने के लिए अपने हाथों से इशारा करते हुए, बच्चन ने फिर मौखिक रूप से जवाब देते हुए कहा, “फर्जी खबर,”।

ये भी पढ़े-Ranbir Kapoor के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट का हुआ खुलासा, ये सेलेब्स भी कर रहें हैं फॉलो

अस्पताल में भर्ती होने की खबर वायरल

दोपहर में, पीकू एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में रिपोर्टें वायरल होने लगीं, जिसमें अलग अलग दावे सामने आए। कुछ सूत्रों ने संकेत दिया कि वह रोज की जांच के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल गए थे, जबकि कुछ ने सुझाव दिया कि उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी।

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन फिल्म गणपथ में अभिनय किया। उनकी आगामी प्रोजेक्ट में मोस्ट अवेटेड विज्ञान-फाई एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी है, जो 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

ये भी पढ़े-Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda की शादी के वेन्यू से इनसाइड तस्वीरें आई सामने, देखें वेडिंग इवेंट की फोटोज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.