होम / Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda की शादी के वेन्यू से इनसाइड तस्वीरें आई सामने, देखें वेडिंग इवेंट की फोटोज

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda की शादी के वेन्यू से इनसाइड तस्वीरें आई सामने, देखें वेडिंग इवेंट की फोटोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 15, 2024, 7:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding Photos: कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) शुक्रवार, 15 मार्च को गुड़गांव के बाहर दिल्ली से लगभग 37 किलोमीटर दूर मानेसर में शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। इस कपल की भव्य शादी आईटीसी ग्रैंड भारत में हो रही है, जो अरावली की तलहटी में स्थित एक पांच सितारा रिसॉर्ट है और इसे दिल्ली-एनसीआर में सबसे महंगे वेडिंग डेस्टिनेशन में से एक माना जाता है।

आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी की लागत कितनी है?

यह भी पढ़ें: Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda के वेडिंग फूड मेन्यू में शामिल होगी इन राज्यों की डिशेज, दूल्हे ने रखी ये स्पेशल डिमांड

मेहमानों की लिस्ट, सजावट और कई अन्य कारकों के आधार पर शानदार स्थल पर शादी कितनी है, इस पर अलग-अलग आंकड़े हैं। मायइवेंट डील्स पर एक पैकेज डील में कहा गया है कि 200 मेहमानों के लिए एक डेस्टिनेशन वेडिंग में लगभग 1.47 से 1.50 करोड़ रुपये खर्च हो सकते हैं।

Grand Bharat

आईटीसी ग्रैंड भारत कहां है?

आईटीसी ग्रैंड भारत अरावली तलहटी के पास गुरुग्राम जिले के एक गांव तावरू में है। रिज़ॉर्ट में पूरी तरह से लक्ज़री सुइट्स और विला हैं और कोई ‘सामान्य’ कमरे नहीं हैं। यह 1.2 वर्ग किलोमीटर में फैला हुआ है और इसमें एक गोल्फ कोर्स भी है।

यह भी पढ़ें: Holi 2024: इन बॉलीवुड गानों के बिना अधूरी है होली, जो त्योहार में भर देंगे रंग और जोश

Grand Bharat

आईटीसी ग्रैंड भारत शादी में सजावट की लागत क्या है?

आईटीसी ग्रैंड भारत में शादियों की भव्यता को देखते हुए, सजावट महंगी तरफ भी है। GetYourVenue के अनुसार, स्थल पर एक आउटडोर शादी के लिए मूल सजावट 2 लाख रुपये से शुरू होती है।

Grand Bharat

आईटीसी ग्रैंड भारत में विशेष सुविधाएं

ग्रैंड भारत में 100 सुइट्स, 4 प्रेसिडेंशियल विला, साथ ही 27-होल जैक निकलॉस सिग्नेचर गोल्फ कोर्स के साथ-साथ तीन विवाह स्थल- पृथ्वी, जल और अग्नि- है, जिसमें 100 से 500 मेहमान रह सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने अपने एयरपोर्ट ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने वाली अन्य अभिनेत्रियों को दिया रिएक्शन, कही ये बात

Grand Bharat

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी के बारे में जानकारी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं और अब परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध रहें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स अली फजल, ऋचा चड्ढा, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, वरुण शर्मा और जोया अख्तर के शामिल होने की संभावना है।

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

यह भी पढ़ें: Sagar Bhatia Interview: करण जौहर संग नए प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ, बिग बॉस में आने के बारे में भी किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT