होम / Amitabh Bachchan: बिग बी ने अयोध्या में इतने करोड़ का खरीदा प्लॉट, घर को लेकर कही ये बात

Amitabh Bachchan: बिग बी ने अयोध्या में इतने करोड़ का खरीदा प्लॉट, घर को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 15, 2024, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: अमिताभ बच्चन ना केवल बॉलीवुड बल्कि पूरे देश के सबसे बड़े और सबसे सफल सितारों में से एक हैं। अपने कई दशकों के करियर में, एक्टर ने कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है। कई एक्टर्स की तरह, वह भी ऐसे व्यक्ति हैं जो रियल एस्टेट में निवेश करते हैं। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने शहर में जमीन का एक टुकड़ा खरीदा है।

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी जमीन

खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में द सरयू में एक प्लॉट खरीदा है जो 7-सितारा मिश्रित उपयोग वाला एन्क्लेव है। इस एन्क्लेव का विकास मुंबई स्थित द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा द्वारा किया जा रहा है। कई अंदरूनी सूत्रों ने बताया कि बिग बी द्वारा खरीदा गया प्लॉट लगभग 10,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। सुपरस्टार ने खरीदारी के लिए लगभग 14.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। यह खबर शहर में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन से पहले आई है। सरयू 51 एकड़ में फैली हुई है।

बच्चन ने संपत्ति के बारे में बात की और कहा, “मैं अयोध्या में सरयू के लिए अभिनंदन लोढ़ा के घर के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं, एक ऐसा शहर जो मेरे दिल में एक खास स्थान रखता है। यह अयोध्या की आत्मा में एक हार्दिक यात्रा की शुरुआत है, जहां परंपरा और आधुनिकता मूल रूप से सह-अस्तित्व में हैं, एक भावनात्मक टेपेस्ट्री का निर्माण करती है जो मेरे साथ गहराई से जुड़ती है।”

कई सेलेब्स जाएंगे अयोध्या

बिग के अलावा कई बड़ी हस्तियों को 22 जनवरी को अयोध्या आने का न्योता दिया गया है। इसमें रजनीकांत, चिरंजीवी, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणदीप हुडा, लिन लैशराम, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, कंगना रनौत, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, संजय लीला भंसाली, सनी देओल, राजकुमार हिरानी, आयुष्मान खुराना, अजय देवगन, मधुर भंडारकर, प्रभास, मोहनलाल, धनुष, यश और ऋषभ शेट्टी शामिल हैं। रामायण में भगवान राम और सीता की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को भी निमंत्रण मिला है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.