होम / Deepika Padukone: फाइटर ट्रेलर लॉन्च को मिस करेंगी दीपिका पादुकोण? पोस्ट शेयर कर दी टीम को शुभकामनाएं

Deepika Padukone: फाइटर ट्रेलर लॉन्च को मिस करेंगी दीपिका पादुकोण? पोस्ट शेयर कर दी टीम को शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : January 15, 2024, 11:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिलहाल एरियल एक्शन फिल्म फाइटर के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। आज, सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्टेड फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज होने वाला है। इसकी रिलीज से पहले, दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने स्क्वाड्रन को शुभकामनाएं दीं और इसे छोड़ने के बारे में संकेत दिया।

फाइटर ट्रेलर रिलीज पर दीपिका पादुकोण

आज, 15 जनवरी को, दीपिका पादुकोण ने ट्रेलर रिलीज से पहले टीम फाइटर को शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर की। एक्ट्रेस ने संकेत दिया कि वह शायद लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं होंगी क्योंकि वह बीमार पड़ गई हैं। उन्होंने लिखा, “अपने स्क्वाड्रन को मिस करूंगी गुड लक टीम! #फाइटर #फाइटरट्रेलर”

Deepika Padukone
Picture courtesy: Instagram

दीपिका पादुकोण ने कश्मीर में हीर आसमानी की शूटिंग के किया याद

हाल ही में, फाइटर के मेकर्स ने हीर आसमानी गाने की शूटिंग का एक बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया था। इसे कश्मीर के ठंडे मौसम में शूट किया गया था, जिससे एक्टर्स की लिप-सिंकिंग पर असर पड़ा। इसमें वह कहती हैं कि यह गाना किरदारों के बीच ‘बॉन्डिंग’ के बारे में है। वह फिर लिप-सिंक करना याद करती है। उन्होंने कहा, “हम कश्मीर में थे…हमें कुछ लाइनों पर लिप-सिंक करना पड़ा और ठंड लग रही थी।”

फाइटर के बारे में

फाइटर को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और इसे उन्होंने और रेमन चिब ने लिखा है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और तलत अजीज हैं। यह फिल्म एक नियोजित हवाई फ्रेंचाइजी का हिस्सा है और पहले सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, COVID-19 महामारी के कारण प्रोडक्शन में देरी ने इसकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया। फाइटर अब 25 जनवरी, 2024 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज़ होने वाली है।

 

 ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ईरान में कैद 16 भारतीयों की रिहाई की उम्मीद जगी, अधिकारियों ने की क्रू से मुलाकात
ADVERTISEMENT