होम / Amitabh Bachchan Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा से अनुपम खेर तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने बिग बी को किया में बर्थडे विश

Amitabh Bachchan Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा से अनुपम खेर तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने बिग बी को किया में बर्थडे विश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 11, 2023, 6:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Birthday: पांच दशकों तक हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज यानी 11 अक्टूबर 2023 को 81 साल के हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की लगातार बधाइयां दे रहें हैं। अब कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बिग बी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिग बी के लिए किया ये पोस्ट

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमिताभ बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की है और अपना प्यार दिया है। एक्टर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे अमिताभ बच्चन सर। आपकी विरासत और प्रोत्साहन के लिए हर दिन धन्यवाद। बहुत सारा प्यार और सम्मान।”

बिग बी के साथ खिलखिलाती दिखीं काजोल

काजोल (Kajol) ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारी फोटो शेयर की है। ‘कभी खुशी कभी गम’ में ससुर बने बिग बी को हग करते हुए काजोल ने तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, “एकमात्र शहंशाह अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

अमिताभ के लिए मानुषी छिल्लर ने किया पोस्ट

मिस वर्ल्ड रह चुकीं ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की हीरोइन मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने भी अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “हिंदी सिनेमा का आइकॉन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उन्होंने आने वाली जेनरेशन को इंस्पायर किया है।”

विक्की कौशल ने यूं किया सदी के महानायक को विश

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एकमात्र, जन्मदिन की शुभकामनाएं, अमिताभ बच्चन सर।”

अर्जुन कपूर ने भी दी अमिताभ को बधाई

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक्टर को उनकी सबसे लोकप्रिय पंक्तियों में से एक सुनाकर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “आप जहां खड़े हो जाते हो, लाइन वही से शुरू होती है! लीजेंड को जन्मदिन मुबारक हो!”

अजय देवगन ने किया अमिताभ को बर्थडे विश

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारी फोटो शेयर की है। फोटो में अजय और अमिताभ एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहें हैं। बर्थडे पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आपके साथ काम करना उतना ही मजेदार होता है, जितना फोटो में दिख रहा है। जन्मदिन मुबारक हो अमित जी! प्यार, अच्छी हेल्थ और खुशी की कामना करता हूं।”

अनुपम खेर ने बिग बी के लिए लिखी ये खास बात

इनके अलावा दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की और लिखा, “आप दुनिया के लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं। धन्यवाद महोदय भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे। ॐ नमः शिवाय।”

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

अमिताभ बच्चन साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों ‘गणपत- पार्ट वन’ और ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ अगले साल 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी, जबकि ‘गणपत’ 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Read Also: ‘प्रोजेक्ट के’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, इस अवतार में दमदार दिखे Amitabh Bachchan (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT