होम / Amitabh Bachchan Birthday: श्वेता बच्चन ने भी जन्मदिन पर पिता पर लुटाया प्यार, इस तरह दी शुभकामनाएं

Amitabh Bachchan Birthday: श्वेता बच्चन ने भी जन्मदिन पर पिता पर लुटाया प्यार, इस तरह दी शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : October 11, 2023, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Birthday , दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक लीजेंड, एक स्टार और एक आइकन हैं जो आज अपने जन्मदिन पर दुनिया भर में रहने वाले अपने फैंस के प्यार का आनंद ले रहे हैं। एक ऐसा अभिनेता जिसकी शुरुआत बेहद साधारण रही लेकिन आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहा है। 200 से ज्यादा फिल्में अपने नाम करने वाले बिग बी को सबसे सफल और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक माना जाता है। आज अमिताभ बच्चन 81 साल के हो गए। उनके 81वें जन्मदिन पर अभिनेता की बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं।

श्वेता बच्चन ने दी ‘पापा’ को शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है, जिसमें वह अपने पिता को कसकर गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं। तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ’81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा,।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दी बधाई

सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट करने के बाद, कई मशहूर हस्तियों ने उनके पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अनन्या पांडे के पिता, अभिनेता चंकी पांडे ने कमेंट कर कहा “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय अमितजी” जबकि अभिनेता संजय कपूर की पत्नी, महीप कपूर ने लिखा, “आपके पिताजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” बॉलीवुड सेलिब्रिटी और ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अमित अंकल। पिताजी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ प्यार।” रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता रणवीर सिंह ने भी पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार जताया।

नव्या नवेली नंदा ने ‘नाना’ को दी जन्मदिन की बधाई

बिग बी की पोती नव्या नवेली नंदा ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। उन्होंने अमिताभ बच्चन के मुंबई के घर की जन्मदिन समारोह की एक अंदर की तस्वीर साझा की। तस्वीर में, पिंक अभिनेता ने अपने तीन पोते-पोतियों, नव्या, अगस्त्य और आराध्या बच्चन को गले लगाया हैं। तस्वीर में उनकी पत्नी और वरिष्ठ अभिनेत्री जया बच्चन भी थीं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे नाना।”

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.