होम / SRH की हार पर Amitabh Bachchan ने जताया दुख, काव्या मारन के लिए कही ये बात -Indianews

SRH की हार पर Amitabh Bachchan ने जताया दुख, काव्या मारन के लिए कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 10:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan: जहां इंटरनेट कल रात चेन्नई में हुए आईपीएल मैच के वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है, वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सनराइजर्स हैदराबाद की हार पर निराशा व्यक्त की है। शाहरुख खान की टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स ने SRH के खिलाफ बड़ी जीत के बाद ट्रॉफी अपने नाम की हैं। वहीं इस बड़ी जीत पर गौरी खान, सुहाना खान, अबराम खान, अनन्या पांडे सहित सुपरस्टार के परिवार और दोस्तों को खुशी से झूमते देखा गया।

वहीं दिग्गज सुपरस्टार ने हाल ही में SRH की हार पर अफसोस जाहिर किया था। उन्होंने आगे बताया कि उनकी टीम के आईपीएल 2024 विजेता कप हारने के बाद SRH के मालिक को अपने आँसू छिपाते हुए देखना उनके लिए दुखद था।

  • SRH की हार पर अमिताभ बच्चन
  • SRH के मालिक काव्या मारन के लिए लिखी ये बात
  • कल एक और दिन है हार मत मानो

Mahesh Babu के बेटे गौतम ने पूरी की ग्रेजुएशन, खुशी में झूमे साउथ एक्टर -Indianews

SRH की हार पर अमिताभ बच्चन

केकेआर और एसआरएच के बीच कल रात के दिलचस्प मैच पर अपने दो सेंट साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “आईपीएल फाइनल खत्म हो गया है और केकेआर ने सबसे ठोस जीत हासिल की है .. एसआरएच बस हार गई .. कई मायनों में निराशाजनक है क्योंकि एसआरएच है एक अच्छी टीम है और जब उन्होंने दूसरे मैच खेले हैं तो उन दिनों उनका बहुत शानदार प्रदर्शन देखा है।”

उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन जो देखने में सबसे अधिक मार्मिक था, वह सुंदर युवा महिला थी, स्टेडियम में SRH की मालिक, हार के बाद भावुक हो गई और रोने लगी, अपना चेहरा कैमरों से दूर कर लिया, ताकि उसकी भावना प्रदर्शित करने के लिए नहीं… मुझे उसके लिए बुरा लगा !! कोई बात नहीं.. कल एक और दिन है.. मेरे प्रिय!!”

ना कोहली ना धोनी, ये खिलाड़ी हैं Janhvi Kapoor की पहली पसंद -Indianews

कल एक और दिन है हार मत मानो

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा, “वास्तव में .. फिल्म ‘गॉन विद द विंड’ की उस प्रसिद्ध पंक्ति को उद्धृत करने के लिए, जब महान क्लार्क गेबल द्वारा निभाया गया रेट बटलर का किरदार अद्वितीय विवियन लेघ द्वारा निभाई गई अपनी महिला प्रेम स्कारलेट ओ’हारा से दूर हो जाता है। चरमोत्कर्ष और यह कहते हुए चला जाता है: “सच कहूँ.. मैं कोई परवाह नहीं कर सकता..!!” और जब वह चला जाता है तो वह जवाब देती है:’.. मैं उसे वापस ले आऊंगी.. आखिरकार कल एक और दिन है.. ‘हां हां, हां.. उन सभी असफलताओं के लिए.. हार मत मानो.. क्योंकि..’ कल एक और दिन है…मेरे प्यार..!”

IPL 2024 में KKR की शानदार जीत, इन सेलेब्स ने दी किंग खान को बधाई -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT