होम / ना कोहली ना धोनी, ये खिलाड़ी हैं Janhvi Kapoor की पहली पसंद -Indianews

ना कोहली ना धोनी, ये खिलाड़ी हैं Janhvi Kapoor की पहली पसंद -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 9:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Janhvi Kapoor Favourite Indian Player: वैसे तो क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। फिल्म इंडस्ट्री में बीते कुछ समय से लगातार क्रिकेट के ऊपर फिल्में बनाई जा रही हैं। इतना ही नहीं क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच कई जोड़िया भी बनकर सामने आई हैं जिसमे सबसे खास जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की है। और बात अगर टीम इंडिया की हो तो भारत ही नहीं हर देश के लोगों के दिलों में भारतीय खिलाड़ियों के लिए दीवनगी देखी जाती रही है, वैसे ही भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर के दिल में भी भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेशुमार प्यार बसा है।

  • ये खिलाड़ी हैं जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर
  • मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में

फिल्म से रिश्ता नहीं फिर भी Cannes में एंट्री, Huma Qureshi ने फिल्म फेस्टिवल में आए लोगों पर किया रिएक्ट

ये खिलाड़ी हैं जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर 

एक्ट्रेस जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म के लिए प्रमोशन में लगी हुई हैं। उनकी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर के क्रिकेट कोच के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान बातचीत में अपने फेवरेट टीम इंडिया के खिलाड़ी के बारे में बात की। एक्ट्रेस के पसंदीदा खिलाड़ी का नाम सुनकर भारतीय फैंस के बीच खलबली मच गई। एक्ट्रेस ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को अपने सबसे पसंदीदा खिलाड़ी के तौर पर बताया।

Suhana Khan ने भाई AbRam के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में 

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर रविवार को रिलीज किया गया था। ट्रेलर से पता चलता है कि यह कहानी एक ऐसे पति की है जो अपनी पत्नी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी परिस्थिति में हार मानने से इनकार कर देता है। 2.55 मिनट का ट्रेलर महेंद्र और महिमा के किरदारों की पहली मुलाकात से शुरू होता है, जब वे शादी से पहले पहली बार बात शुरू करते हैं। इसके बाद दोनों को पता चलता है कि वे समान रूप से क्रिकेट फैन हैं। महेंद्र एक पूर्व क्रिकेटर हैं, जो सपोर्ट न मिलने के कारण बड़ा खिलाड़ी नहीं बन सका। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और शरण शर्मा की डायरेक्टेड ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज होने वाली है।

Saif के साथ ट्वीनिंग करते दिखें सिद्धार्थ आनंद, फैंस ने की इस फिल्म के सीक्वल की मांग -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT