होम / ये काम करते ही समय भूल जाते हैं Amitabh Bachchan, फैंस ने कह दी ये बात -Indianews

ये काम करते ही समय भूल जाते हैं Amitabh Bachchan, फैंस ने कह दी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 9:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन एक लीजेंड हैं, एक मेगास्टार हैं, जिनके मुंबई घर के बाहर लोग उन्हें हाथ हिलाते हुए देखने के लिए घंटो इंतजार करते हैं। लेकिन आखिरकार, वे भी एक इंसान हैं, जो हममें से ज़्यादातर लोगों की तरह देर रात अपने सोशल मीडिया फ़ीड को स्क्रॉल करने जैसी चीज़ें करते हैं।

अगर आपको लगता है कि इंटरनेट पर सर्फिंग करते समय सिर्फ़ आप ही समय का पता नहीं लगा पाते, तो आप अकेले नहीं हैं। अपने हालिया ट्वीट में बिग बी ने बताया कि वे अपने सोशल मीडिया फ़ीड को स्क्रॉल करना शुरू कर देते हैं, तो वे रुक नहीं पाते।

  • सोशल मीडिया स्क्रॉल करते समय रुक नहीं कर पाते बिग बी
  • एक्टर के ट्वीट पर फैंस का रिएक्शन
  • सोशल मीडिया एक बार देखना शुरू करो, तो समय का पता ही नहीं चलता”

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची वाणी कपूर और राशी खन्ना, महाकाल का लिया आशीर्वाद, देखें तस्वीरें -Indianews

सोशल मीडिया स्क्रॉल करते समय रुक नहीं कर पाते बिग बी

अमिताभ बच्चन हमेशा अपने आने वाले प्रोजेक्ट और शो में व्यस्त रहते हैं, लेकिन दो चीज़ें जो वे कभी नहीं भूलते, वे हैं देर रात ट्वीट करना और हर रविवार को अपने मुंबई स्थित घर के बाहर अपने फैंस से बातचीत करना। अपने ताज़ा ट्वीट में महानायक ने बताया कि हममें से ज़्यादातर लोगों की तरह, जब वे सोशल मीडिया देखना शुरू करते हैं, तो उन्हें भी समय का पता ही नहीं चलता।

अपने ट्वीट नंबर 5024 में, वज़ीर एक्टर ने हिंदी में लिखा, “सोशल मीडिया एक बार देखना शुरू करो, तो समय का पता ही नहीं चलता”

Cannes 2024 से Aishwarya Rai Bachchan की अनदेखी BTS फोटोज आई सामने, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल -Indianews

एक्टर के ट्वीट पर फैंस का रिएक्शन

उसके यह बयान देने के तुरंत बाद, कई ऑनलाइन फैंस ने कमेंट सेक्शन में रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “बिल्कुल सच है, सर! सोशल मीडिया अपने अंतहीन कंटेंट से हमें आकर्षित करने का एक तरीका रखता है। इसके विशाल ब्रह्मांड की खोज करते समय समय का पता लगाना आसान नहीं है। आपकी उपस्थिति हमेशा हमारी बातचीत में एक विशेष आकर्षण जोड़ती है। हम आपकी अंतर्दृष्टि और ज्ञान का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आपके शब्द वास्तव में हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं। @SrBachchan सर को प्यार।”

दूसरे ने लिखा, “सही बात है जी ऐसे ही होता है,” जबकि तीसरे ने लिखा, “हां सर बिल्कुल 100% सही, कब 1-2 घंटे निकल जाते हैं पता नहीं चलता।”

प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने अपने फेवरेट फूड का किया खुलासा, खाने में इन चीजों को करती हैं पसंद -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT