होम / Amitabh Bachchan ने अभिषेक के साथ कजरा रे गाने के पलों को किया याद, बहू Aishwarya Rai का नहीं किया जिक्र -Indianews

Amitabh Bachchan ने अभिषेक के साथ कजरा रे गाने के पलों को किया याद, बहू Aishwarya Rai का नहीं किया जिक्र -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 9:12 pm IST

Amitabh Bachchan Misses Mentioning Aishwarya Rai Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Misses Mentioning Aishwarya Rai Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर बंटी और बबली ने 27 मई, 2024 को 19 साल पूरे कर लिए हैं। इस मशहूर फिल्म के फैंस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म की यादों को ताजा किया। फिल्म को आलोचकों की प्रशंसा मिली थी, लेकिन इस फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण ‘कजरा रे’ गाना था, जिसमें अभिषेक, ऐश्वर्या और अमिताभ पहली बार एक साथ नज़र आए थे। तीनों ने एक बार फिर एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में इस मशहूर गाने को गाकर दूसरी बार एक साथ काम किया।

जब प्रशंसक फिल्म को याद कर रहे थे, तब सीनियर बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि गाने को फिल्माने और लाइव परफॉर्म करने के दौरान अभिषेक के साथ उन्हें कितना मज़ा आया था। हालांकि, अभिनेता ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का ज़िक्र नहीं किया। इस पर नेटिज़न्स नाराज़ हो गए, जिन्होंने तुरंत याद दिलाया कि ऐश्वर्या के आकर्षण और शानदार डांस मूव्स के कारण ही यह गाना इतना मशहूर हुआ है।

अमिताभ बच्चन ने कजरा रे के लिए ऐश्वर्या राय का नहीं लिया नाम

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कजरा रे की बेहतरीन यादों का ज़िक्र किया। उन्होंने कहा कि यह गाना इतना फेमस हो गया है कि यह आज भी ध्यान और प्यार जगाता है। इसके बाद उन्होंने उस समय को याद किया जब उन्होंने भैयू (अभिषेक बच्चन) के साथ स्टेज पर लाइव इस गाने को गाया था और उन्हें कितना मज़ा आया था। जबकि फैंस इस बात से खुश थे कि वरिष्ठ अभिनेता ने 19 साल बाद भी फिल्म के बारे में ज़िक्र किया, लेकिन वो इस बात से थोड़े निराश थे कि बिग बी ने बहू ऐश्वर्या का नाम नहीं लिया, जबकि वो उस गाने का मुख्य आकर्षण थीं।

Fardeen Khan ने अपने बेटे अजारियस के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, दिल को छू लेने वाला लिखा नोट -India News

Bvlgari की ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद Kareena Kapoor ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, ऑफ-शोल्डर शिमरी गाउन में फोटोज की शेयर – India News

Adivi Sesh ने 2025 के लिए दो अखिल भारतीय फ़िल्मों की लाइन-अप की घोषणा, इन मूवीज़ में मचाएंगे धमाल -India News

हालाँकि, ऐश्वर्या और अभिषेक ने बार-बार साबित किया है कि वो निश्चित रूप से अलग होने वाले नहीं हैं, लेकिन इस तरह की घटनाएँ जहाँ बच्चन परिवार ऐश्वर्या को भूल जाता है, उनके अलग होने की अफ़वाहों के सच होने का संदेह पैदा करती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT