होम / Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan के साथ शेयर की तस्वीर, स्क्रीन करेंगे शेयर -IndiaNews

Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan के साथ शेयर की तस्वीर, स्क्रीन करेंगे शेयर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 8, 2024, 1:09 pm IST
Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan के साथ शेयर की तस्वीर, स्क्रीन करेंगे शेयर -IndiaNews

Amitabh Bachchan Teases Abhishek Bachchan

India News (इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan Teases Abhishek Bachchan: मेगास्टार एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ काम करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। शनिवार को अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वे हेडफोन लगाए हुए किसी रिकॉर्डिंग स्टूडियो में सोफे पर बैठे हैं। साझा की गई तस्वीरों में अभिषेक बच्चन उनके पास कुर्सी पर बैठे हैं, उन्होंने भी हेडफोन लगाए हुए हैं। तस्वीरों में अमिताभ ने रंगीन जैकेट, लाल पैंट और पीले रंग के जूते पहने हुए हैं। अभिषेक नीले रंग की स्वेटशर्ट, डेनिम और जूते पहने हुए हैं। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के सामने देख रहे हैं।

  • अमिताभ ने पोस्ट के साथ लिखा नोट
  • अभिषेक के चीयरलीडर बने अमिताभ
  • अमिताभ और अभिषेक का वर्कफ्रंट

पैपराजी ने Munawar को दी शादी की बधाई, इस एक्ट्रेस की वजह से Mehzabeen से हुई थी मुलाकात – IndiaNews

अमिताभ ने पोस्ट के साथ लिखा नोट

तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, “… फिर से काम पर जा रहा हूं.. देर हो गई है..लेकिन अभिषेक के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा.. ऐसे और भी कई मौके आएं.. प्रार्थना और उम्मीद के साथ..प्यार। इसके साथ ही एक्स पर अमिताभ ने ट्वीट किया और कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा, “T 5035 – पिता पुत्र दोनो बैठे, एक जगह ही काम पर; जल्दी आवे परदे जोड़ी, इनके अद्भुत काम के (हँसने वाला इमोजी)।” इसका मोटे तौर पर मतलब है – पिता और पुत्र दोनों काम के लिए एक ही जगह बैठे हैं; जल्द ही दोनों अपने अद्भुत काम के लिए एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे)।

मैक्सटर्न केस में यूट्यूबर Elvish Yadav को हाई कोर्ट से राहत, इस मामले में FIR हुई रद्द -IndiaNews

अभिषेक के चीयरलीडर बने अमिताभ

अमिताभ अभिषेक के सबसे बड़े चीयरलीडर के रूप में जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने अभिषेक की फिल्म हाउसफुल 3 की 8वीं सालगिरह पर एक भावपूर्ण नोट लिखा। एक मार्मिक पोस्ट में, अमिताभ ने अभिषेक के प्रदर्शन की तारीफ की और अपना अटूट समर्थन व्यक्त किया। “सुपरियरआरबी.. यू हू.. शानदार दिख रहे हैं.. शुभकामनाएं अभिषेक.. आप सबसे अच्छे हैं, आपसे प्यार है,” उन्होंने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए एक वीडियो साझा करते हुए लिखा।

Kartik Aaryan के ट्रांसफॉर्मेशन पर नेटिज़न्स ने उठाई उंगली, फोटोशॉप का लगाया आरोप – IndiaNews

अमिताभ और अभिषेक का वर्कफ्रंट

अमिताभ और अभिषेक ने कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है, जिसमें बंटी और बबली, कभी अलविदा ना कहना, सरकार, सरकार राज और पा शामिल हैं। अमिताभ वेट्टियां की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें रजनीकांत भी हैं। वह कल्कि 2898 ई. में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ भी नजर आएंगे। यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में आएगी।

अभिषेक अगली बार हाउसफुल 5 में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, रितेश देशमुख और चंकी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Ranbir Kapoor के ट्रेनिंग वीडियो पर Alia Bhatt ने लुटाया प्यार, फैंस ने भी कर डाले ऐसे कमेंट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT