होम / Amitabh Bachchan ने पत्नी Jaya के साथ तस्वीर की शेयर, वोट देने के बाद दिया खास मैसेज

Amitabh Bachchan ने पत्नी Jaya के साथ तस्वीर की शेयर, वोट देने के बाद दिया खास मैसेज

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Amitabh Bachchan ने पत्नी Jaya के साथ तस्वीर की शेयर, वोट देने के बाद दिया खास मैसेज

Amitabh Bachchan-Jaya

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan-Jaya: मेगास्टार अमिताभ बच्चन 20 मई, 2024 को अपनी पत्नी, एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट डालने के लिए निकले। अब, इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने मतदान केंद्र से अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। एक बहुत ही जानकारीपूर्ण और विशेष कैप्शन के साथ उन्होंने इसे पोस्ट किया।

  • अमिताभ ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर
  • वोट देने के बाद दिया मैसेज
  • इस फिल्म में मचाने वाले है धमाल

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने डाला वोट

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की। फोटो में उन्हें वोट डालते हुए देखा जा सकता है। एक्टर ने पोस्ट को हिंदी में कैप्शन दिया, “वोट दिया!! हमारे एक ईएफ का कहना है, ‘वोट’ का मतलब सिर्फ वोट ही नहीं है; ‘वोट’ का मतलब ‘मां’ भी होता है।” Amitabh Bachchan-Jaya

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

Naga Chaitanya ने खरीदी नई कार, करोड़ो की कीमत कर देगी हैरान – Indianews

काम के मोर्चे पर अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ गणपथ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। उनकी आने वाले परियोजना एक साइंस-फाई एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी है, जो 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित प्रभावशाली कलाकार हैं।

इसके अलावा, वह तमिल फिल्म वेट्टैयन के लिए रजनीकांत के साथ भी काम कर रहे हैं, जो 1990 के दशक में मुकुल आनंद की हम में एक साथ काम करने के बाद उनका पुनर्मिलन है। फैंस इन दोनों दिग्गज अभिनेताओं को दोबारा स्क्रीन शेयर करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग से शेयर की तस्वीर, इस तरह करती हैं रात में शूट – Indianews

कल्कि के बारे में सब कुछ

कल्कि 2898 एडी महानती के नाग असविन द्वारा डायरेक्टर अगली साइंस-फिक्शन फिल्म है। 2898 ई. के सर्वनाश के बाद के समय पर आधारित यह फिल्म, हिंदू पौराणिक कथाओं और भगवान विष्णु के अंतिम अवतार, कल्कि के भविष्यवाणी कथन से प्रेरणा लेती है।

फिल्म में प्रभास प्रमुख भूमिका में हैं, उनके साथ अभिनेता कमल हासन, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म तेलुगु सिनेमा में दीपिका की पहली अभिनय पारी है और मनम और सई रा नरसिम्हा रेड्डी जैसी फिल्मों में उनकी छोटी भूमिका के बाद अमिताभ बच्चन की पहली पूर्ण भूमिका भी है।

दिल्ली Swati Maliwal: ‘मैं सभी को कोर्ट तक ले जाऊंगी’, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मंत्रियों पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया- indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT