होम / Amitabh Bachchan ने खुद से 8 साल छोटे इस शख्स के छुए पैर, जानें कौन हैं Aswini Dutt?-IndiaNews

Amitabh Bachchan ने खुद से 8 साल छोटे इस शख्स के छुए पैर, जानें कौन हैं Aswini Dutt?-IndiaNews

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 11:04 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रभास (Prabhas), कमल हासन (Kamal Haasan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर इस फिल्म में महानायक अश्वत्थामा (Ashwatthama) का रोल निभा रहे हैं। वहीं, हाल ही में फिल्म से जुड़े एक इवेंट पर उन्होंने स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। अमिताभ बच्चन ने स्टेज पर खुद से 8 साल छोटे एक शख्स से पैर छू लिए। आगे जानें कौन है ये शख्स और अमिताभ बच्चन ने क्यों छुए उनके पैर।

  • 81 के अमिताभ बच्चन ने छुए 8 साल छोटे शख्स के छुए पैर
  • फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के इवेंट से वायरल हुआ वीडियो
  • 50 सालों से इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं Aswini Dutt

Amitabh Bachchan के वीडियो ने किया हैरान

‘कल्कि 2898 एडी’ के एक प्री-रिलीज इवेंट पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। इस दौरान अमिताभ बच्चन एक शख्स के साथ स्टेज शेयर करते दिखे और कुछ बोलते हुए महानायक ने इस शख्स के पैर छू लिए। ये शख्स और कोई नहीं बल्कि मशहूर फिल्ममेकर सी अश्विनी दत्त हैं, जो उम्र में अमिताभ से 8 साल छोटे हैं। वैजयंती मूवीज़ प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख अश्विनी दत्त फिल्ममेकिंग में 50 साल पूरे कर चुके हैं और वो 40 से ऊपर फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। अश्विनी का ही प्रोडक्शन हुआ देश की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ‘कल्कि 2898एडी’ बना रहा है।

हॉलीवुड कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट का बड़ा आरोप, Kalki 2898 AD के निर्माताओं ने उनकी कलाकृति का किया चोरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन हैं Aswini Dutt?

अश्विनी दत्त एक राजनेता भी रह चुके हैं। उन्होंने अपने फिल्ममेकिंग के करियर में एनटी रामा राव, ए नागेश्वर राव, कृष्णा, शोभन बाबू, चिरंजीवी, वेंकटेश, बालकृष्ण, नागार्जुन, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, कमल हासन, रजनीकांत एनटीआर, राम चरण, रजनीकांत, धर्मेंद्र, अजय देवगन जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। अमिताभ बच्चन भी उनके काम के फैन हैं और इवेंट पर उन्होंने अश्विनी की तारीफें करते हुए पैर छू लिए, जिसके जवाब में अश्विनी ने भी महानायक के पैर छूए और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता का आभार जताते हुए पोस्ट भी किया।

Kalki 2898 AD Trailer Release: दीपिका पादुकोण को बचाने के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, प्रभास से की लड़ाई।

भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

27 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 600 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है और ये दत्त के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। बता दें कि अश्विनी की बेटी प्रियंका भी प्रोड्यूसर हैं और उनके दामाद नाग अश्विन भी इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT