होम / Amitabh Bachchan ने छुए कल्कि 2898 AD के निर्माता Aswani Dutt के पैर, देखें वीडियो -IndiaNews

Amitabh Bachchan ने छुए कल्कि 2898 AD के निर्माता Aswani Dutt के पैर, देखें वीडियो -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 11:53 am IST
Amitabh Bachchan ने छुए कल्कि 2898 AD के निर्माता Aswani Dutt के पैर, देखें वीडियो -IndiaNews

Amitabh Bachchan Touches Aswani Dutt Feet

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Touches Aswani Dutt Feet: मेगास्टार अमिताभ बच्चन बुधवार को मुंबई में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 AD के प्री-रिलीज़ प्रमोशनल इवेंट में इसके कलाकारों और मेकर्स से फिर से मिले। नाग अश्विन की डायरेक्टेड इस फिल्म में बिग बी अश्वत्थामा के रूप में नज़र आएंगे। सोशल मीडिया पर अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हालांकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह मेगास्टार के निर्माता सी अश्वनी दत्त के पैर छूने का वीडियो था। कार्यक्रम के दौरान, बिग बी ने मेकर्स से फिल्म का पहला टिकट प्राप्त किया। जब दोनों मंच पर मौजूद थे, तो अभिनेता ने दत्त की तारीफ भी की और उन्हें अब तक का सबसे विनम्र इंसान बताया।

  • बिग बी ने छुए निर्माता नाग अश्वि के पैर
  • ऐसा अनुभव रहा है जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊँगा

Annu Kapoor की फिल्म Hamare Baarah को HC से मिली हरी झंडी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -IndiaNews

बिग बी ने छुए निर्माता नाग अश्वि के पैर

निर्माता के सहयोग की तारीफ करते हुए बिग बी ने कहा, “जब भी आप सेट पर होते हैं, तो वह सबसे पहले वहां पहुंचते हैं। वह आपको लेने के लिए एयरपोर्ट पर होते हैं। जब कभी भी हम कोई ऐसा काम कर रहे होते हैं जो इनको लगे नहीं करना चाहिए, क्यों, कि क्लेफ होगी, तो वह कहते हैं, ‘उन्हें ये स्टंट मत करवाओ या आपने सावधानी बरती है या नहीं?’ कोई भी ऐसा नहीं सोचता। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, सर।” इसके बाद उन्होंने उनके पैर छुए।

Amitabh Bachchan ने छुए कल्कि 2898 AD के निर्माता Aswani Dutt के पैर
Amitabh Bachchan ने छुए कल्कि 2898 AD के निर्माता Aswani Dutt के पैर

अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि जब नाग अश्विन उनके पास आए और उन्होंने कल्कि 2898 ई. का आइडिया समझाया, तो उन्होंने सोचा, ‘नाग आखिर क्या पी रहे हैं?’

बॉर्डर 2 के बाद देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में दिखेंगे Sunny Deol, साउथ के डायरेक्टर से मिलाया हाथ -IndiaNews

ऐसा अनुभव रहा है जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊँगा

उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा, “यह बिल्कुल ही अपमानजनक था। यह अविश्वसनीय है कि कोई व्यक्ति इतना भविष्यवादी प्रोजेक्ट बना सकता है। फिल्म के निर्माण के दौरान, हमें एहसास हुआ कि चाहे वह (अश्विन) कुछ भी सोचे, उसे सारी सामग्री, सारे प्रभाव और हर तरह का दृश्य या विजन मिल गया और यह वास्तव में मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है। इसका एक हिस्सा बनना एक ऐसा अनुभव रहा है जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊँगा।”

कल्कि 2898 AD में दीपिका पादुकोण, प्रभास, दिशा पटानी, कमल हासन और कई दिग्गज कलाकार अहम किरदार में हैं। यह फिल्म 27 जून को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Deepika Padukone ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, Alia Bhatt किया रिएक्ट – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT