होम / Amitabh Bachchan Tweet: फाइनल मैच के दौरान अमिताभ बच्चन ने किया था ये ट्वीट, अब लोग निकाल रहे भड़ास

Amitabh Bachchan Tweet: फाइनल मैच के दौरान अमिताभ बच्चन ने किया था ये ट्वीट, अब लोग निकाल रहे भड़ास

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 20, 2023, 4:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Tweet on World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार ने हर किसी का दिल तोड़ दिया। लेकिन फाइनल हारने के बाद भी इंडिया ने पूरी सीरीज में जिस तरह से सभी देशों के खिलाफ मैच जीते, उसकी हर कोई सराहना कर रहा है। वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने के लिए स्टेडियम में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे। फाइनल मैच के शुरु होने से पहले और बाद में स्टार्स पोस्ट शेयर करते नजर आए। बता दें कि फाइनल मैच शुरू होने से पहले दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए उनके लिए एक कविता कही थी।

हालांकि, इससे पहले बॉलीवुड के शहंशाह ये भी कह चुके हैं कि जब भी वो मैच नहीं देखते हैं, तो इंडिया जीत जाती है। इसके बाद ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें ये चेतावनी भी दी थी कि वो फाइनल मैच न देखें। अब हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के मैच से पहले बिग बी ने एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

आपको बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन ने इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच जिस दिन चल रहा था, उस दौरान रविवार की रात को एक ट्वीट किया। इस क्रिप्टिक ट्वीट में अमिताभ ने लिखा, “कुछ भी तो नहीं।” हालांकि, अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट किस कॉन्टेक्स्ट में है, ये तो हमें नहीं पता। लेकिन इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर यूजर्स बिग बी को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप फाइनल से जोड़ रहे हैं, जहां इस मैच के खत्म होने से कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने ये ट्वीट किया।

सोशल मीडिया पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद लोगों को लगा कि अमिताभ बच्चन वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देख रहें हैं, जिसके बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप प्लीज मैच न देखिये।’ दूसरे यूजर ने लिखा. ‘सर प्लीज आप अगर मैच देख रहे हैं, तो प्लीज रुक जाइए, हम आपसे गुजारिश कर रहे हैं।’ लेकिन जब मैच खत्म हुआ और इंडिया हारी, तो लोग अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सकें और उन्होंने बिग बी को सुना दिया।

अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप मैच तो नहीं देख रहे हो ना।’ आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने 17 नवंबर को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “मुझे समझ नहीं आ रहा, मैच देखने जाऊं या नहीं जाऊं।”

इसके अलावा जब इंडिया और न्यूजीलैंड का सेमी फाइनल्स था, तो बिग बी ने लिखा था, “जब मैं मैच नहीं देखता, तो इंडिया जीत जाती है”।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT