होम / Athiya Shetty: टीम इंडिया की हार के बाद इमोशनल हुई अथिया शेट्टी, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Athiya Shetty: टीम इंडिया की हार के बाद इमोशनल हुई अथिया शेट्टी, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 20, 2023, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), World Cup 2023, Athiya Shetty Post For Team: टीम इंडिया के हाथ से वर्ल्ड कप निकलना पूरे देशभर के लिए दिल तोड़ने वाला था। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत टीम के दिए गए 241 रनों के टारगेट को बड़ी ही आसानी से चेस कर लिया और विश्व कप में उन्हें हरा दिया। वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल मैच को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में कई सितारे पहुंचे थे। विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) की पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी फाइनल मैच में अपने-अपने पति को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थी।

इंडिया के ट्रॉफी हारने के बाद अथिया और अनुष्का दोनों ही काफी टूट गयी थीं। जहां अनुष्का ने हार के बाद विराट कोहली को बड़े ही प्यार से गले लगाया, तो वहीं अब अथिया शेट्टी ने भी भारतीय टीम की एक खास फोटो शेयर करते हुए, उनके लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

अथिया शेट्टी ने भारतीय टीम की हार के बाद शेयर की फोटो

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इसी के साथ एक बेहद ही प्यारा कैप्शन टीम इंडिया के लिए लिखा गया है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें भारतीय क्रिकेट टीम का हर खिलाड़ी है। इस फोटो पर लिखा हुआ है, “हमें इंडियन टीम पर गर्व है।” इस फोटो के साथ ही अथिया शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, “ये टीम, सबसे बेस्ट टीम है।”

साथ बैठे अनुष्का और अथिया ने देखा मैच

वर्ल्ड कप के इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच को अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा ने साथ में बैठकर देखा था, जहां दोनों के बीच की बातचीत को कैमरे में भी कैप्चर किया गया। दोनों को जब ज्यादा समय तक कैमरा टाइम मिला, तो हरभजन सिंह ने इस पर एक टिप्पणी की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई।

विराट और केएल राहुल ने मारे अर्धशतक

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस मैच में विराट और केएल राहुल दोनों ने ही अर्धशतक मारा। विराट कोहली जहां 54 रन बनाकर आउट हुए, तो वहीं केएल राहुल ने 66 रनों की पारी खेली।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: कहीं बीगड़ रहा रिश्ता तो कहीं टूट गया परिवार, जानें तीसरे चरण के मतदान की ये प्रमुख भिड़ंत-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार-India News
Ladakh: लद्दाख में फारूक अबदुल्लाह को लगा बड़ा झटका, पूरी कारगिल यूनिट ने दिया नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा-Indianews
Met Gala 2024 से सामने आया ईशा अंबानी का लुक, साड़ी गाउन में ढाया कहर -Indianews
Deepika का बेबी बंप हुआ वायरल, अनदेखी तस्वीर में इस लुक में दिखा कपल – Indianews
Sunita Williams: भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स की तीसरी अंतरिक्ष उड़ान कैंसिल, मिशन कुछ घंटे पहले हुई रद्द- indianews
Petrol Diesel Price: जारी हुए पेट्रोल और डीजल के रेट, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल का हाल-Indianews
ADVERTISEMENT