होम / पहली बार बेटे के साथ Amitabh Bachchan ने देखी Kalki, देखें जूनियर बच्चन का रिएक्शन -IndiaNews

पहली बार बेटे के साथ Amitabh Bachchan ने देखी Kalki, देखें जूनियर बच्चन का रिएक्शन -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : July 1, 2024, 11:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Watches Kalki 2898AD: जब से कल्कि 2898 AD का पहला लुक रिलीज़ हुआ है, तब से फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि इस फिल्म में क्या देखने को मिलेगा। और अब जब फिल्म रिलीज़ हो गई है, तो फैंस इस महान कृति को देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। नाग अश्विन की डायरेक्टेड इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास अहम किरदारों में हैं। ऐसा लग रहा है कि अभिषेक बच्चन अपने पिता के साथ फिल्म देखने के लिए बाहर निकले और अपने विचार व्यक्त करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया।

  • अमिताभ-अभिषेक ने देखी कल्कि 2898AD 
  • श्रद्धा कपूर ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ

ज़हीर इकबाल से शादी कर खुश है Sonakshi Sinha, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

अमिताभ-अभिषेक ने देखी कल्कि 2898AD 

पिता-पुत्र की जोड़ी ने 30 जून की सुबह कल्कि 2898AD देखी। अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखने के बाद अपने विचार व्यक्त करने के लिए अपने ब्लॉग का सहारा लिया और यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार नाग अश्विन की डायरेक्टेड फिल्म का अंतिम कट देखा।

मेगास्टार ने अपने ब्लॉग में लिखा कि वह फिल्म देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ देर रात के शो में गए। उन्होंने लिखा, “सालों से बाहर नहीं गया था.. लेकिन इतनी प्रगति देखने के लिए बाहर निकलना बहुत संतोषजनक था..” उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं और उनके हाव-भाव से यह स्पष्ट है कि वे अवाक हैं। अपने एक्स हैंडल पर घूमर स्टार ने भी दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर फिल्म देखने के बाद अपने विचार साझा किए। उन्होंने लिखा, “#Kalki2898AD = माइंड ब्लोन इमोजी। और ‘वाह!’ लिखकर समाप्त किया।

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का रास्ता हुआ साफ, Bigg Boss ने पहली पत्नी को किया घर से बाहर -IndiaNews

श्रद्धा कपूर ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ

कुछ दिन पहले, श्रद्धा कपूर ने कल्कि 2898AD देखी और मेगास्टार की तारीफ करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गईं। उन्होंने अपनी पोस्ट में दो स्लाइड शेयर कीं। पहली स्लाइड में लिखा था, ‘क्या उत्तर, क्या दक्षिण, क्या पूर्व, क्या पश्चिम। सारा सिनेमा एक तरफ…’ अगली स्लाइड में, उन्होंने फिल्म से मेगास्टार की एक तस्वीर पोस्ट की और फायर और सैल्यूट इमोजी के साथ ‘अमिताभ बच्चन एक तरफ’ लिखा। उन्होंने अपनी पोस्ट पर कैप्शन भी लिखा है ‘@amitabhbachchan अपने आप में ही एक सिनेमैटिक यूनिवर्स है।’

500 करोड़ क्लब में हुई Kalki 2898 AD की एंट्री, चौथे दिन दुनिया भर में की इतनी कमाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT