होम / Kalki 2898 AD से Amitabh Bachchan का नया लुक, परिवार के इन लोगों ने बढ़ाया बिग बी का हौसला -Indianews

Kalki 2898 AD से Amitabh Bachchan का नया लुक, परिवार के इन लोगों ने बढ़ाया बिग बी का हौसला -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 22, 2024, 9:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: शनिवार को, कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने महाकाव्य साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार की एक झलक दी था। अब, 21 अप्रैल को, उन्होंने नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म में बिग बी की किरदार के नाम और कई चीजों का खुलासा करते हुए एक टीज़र जारी किया हैं। जहां टीज़र देखकर दर्शक हैरान रह गए, वहीं एक्टर का परिवार उनके काम से बेहद प्रभावित हुआ। और बिग बी का हौसला बढ़ाते हुए परिवार के हर एक सदस्य ने उनके लिए सोशल मीडिया पर समर्थन किया हैं।

  • कल्कि 2898 ईडी से अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट
  • अभिषेक सहित परिवार के इन लोंगो ने बढ़ाया हौसला
  • कल्कि 2898 ई में प्रभास निभाएंगे एहम किरदार

कल्कि 2898 ईडी से अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट

कल्कि 2898 ई. में अमिताभ बच्चन के किरदार के बारे में दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, फिल्म मेकर ने आखिरकार खुलासा किया कि बिग बी विज्ञान-फाई फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे। कुछ घंटे पहले, मेगास्टार ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें उनके किरदार पर करीब से नज़र डाली गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

Sunday भी जिम में पसीना बहाते दिखे Tiger Shroff, एक्स गर्लफ्रेंड की बहन ने कर डाला ये कमेंट -Indianews

इसकी शूटिंग के दौरान उन्हें कैसा महसूस हुआ, इसे साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, “यह मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रहा है, जो किसी अन्य अनुभव से बेहतर नहीं है। इस तरह के उत्पाद के बारे में सोचने का दिमाग, क्रियान्वयन, आधुनिक प्रौद्योगिकी का अनुभव और सबसे ऊपर समतापमंडलीय सुपर स्टार उपस्थिति वाले सहयोगियों की संगति।’

अभिषेक सहित परिवार के इन लोंगो ने बढ़ाया हौसला

अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन ने तुरंत इस पर अपना रिएक्शन साझा किया। जबकि श्वेता ने कमेंट करते हुए लिखा, “बिल्कुल अद्भुत” जूनियर बच्चन ने पोस्टर पर कई फायर इमोजी लिखे। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी इसे “प्रभावशाली” माना। पीकू एक्टर की पोती, नव्या नवेली नंदा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनका पोस्टर साझा किया और लिखा, “वह यहां हैं।”

PC: Navya Naveli Nanda on Instagram

PC: Amitabh Bachchan on Instagram

Bollywood: भारतीयों के जीवन पर बॉलीवुड का असर, फिल्मी दुनिया को लेकर जानें जनता की राय-Indianews

इसके तुरंत बाद, बिग बी के किरदार के नाम का खुलासा करने वाला एक टीज़र जारी किया गया जिसने बहुत ध्यान आकर्षित किया। जहां घूमर एक्टर ने उन्हें ‘द बॉस’ कहा, वहीं नव्या की इस पर तीखे तरीके से रिएक्ट किया है। बच्चन की बेटी श्वेता उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकीं और पोस्ट पर लिखा, “इंतजार नहीं कर सकती।”

PC: Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan on Instagram
Abhishek Bachchan

कल्कि 2898 ई के बारे में

नाग अश्विन की डायरेक्टेड इस बहुभाषी फिल्म में साउथ एक्टर प्रभास एहम किरदार में हैं। उनके साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कई कलाकार शामिल हैं। यह प्रोजेक्ट, जिसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म करार दिया गया है, 20 जून, 2024 को दुनिया भर में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

Salman के घर के बाहर फायरिंग पर Aayush Sharma का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
ADVERTISEMENT