होम / Ananat-Radhika Wedding Updates: Ambani's की बारात में झूमते दिखे 'Baba Ramdev', फैंस बोले- अनंत से योग करवा लीजिये!

Ananat-Radhika Wedding Updates: Ambani's की बारात में झूमते दिखे 'Baba Ramdev', फैंस बोले- अनंत से योग करवा लीजिये!

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 12, 2024, 9:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananat-Radhika Wedding Updates: आख़िरकार वो पल आ ही गया जब फाइनली अम्बानी खानदान में उनके छोटे बेटे घोड़ी चढ़ चुके हैं। पूरे घर में खुशियों की लहर सी छाई हुई हैं तो वही परिवार ला हर एक सदस्य इस ख़ुशी के पल को खुलकर महसूस कर रहा हैं। शादी से जुडी लगातार तमाम खबरें सामने आ रही हैं तो वही शादी में आये सभी रॉयल गेस्ट्स से लेकर रॉयल फ़ूड तक हर एक चर्चाएं गलियारों में छाई हुई हैं।

शादी में एक के बाद एक बड़ी हस्ती अपनी शिरकत देती नज़र आ रही हैं। किसी के लुक की तारीफें हो रही हैं तो कही विदेशी मेहमानो के इंडियन लुक से फैंस हो रहे हैं प्रभावित। खेल जगत से लेकर बिज़नेस जगत तक हर एक ने अपने लुक को बेहतर दिखने की कोशिशे की हैं तो वही एक वीडियो सामने आयी हैं जिसने सबको हैरान कर दिया। और वो किसी और की नहीं बल्कि बाबा रामदेव की हैं।

बीवी संग अम्बानी वेडिंग अटेंड करने पहुंचे Shahrukh Khan, फिर दिखे आइडल कपल!

शादी में झूमे बाबा रामदेव भी

जी हाँ…! आपने सही सुना शादी में बाबा रामदेव भी अपनी शिरकत देते नज़र आये। लेकिन हैरानी तो वहां हुई जब मीडिया के कहते ही बाबा रामदेव झूमने भी लगे। बस फिर क्या था उनका ये झूमना मीडिया की आँखों में तुरंत कैप्चर हो गया। इस वीडियो के आउट होते ही इसपर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार ही आ गई हर एक बाबा के इस अंदाज़ को देखकर शॉक्ड हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Credit By- viralbhayani

वीडियो के आउट होते ही इस वीडियो ने कोहराम मचा दिया हर एक की आँखें मानो इसपर ही थमी रह गई। हर कोई इस वीडियो को देखकर ना जाने कैसे-कैसे कमेंट्स लरता नज़र आ रहा हैं।

Anant Radhika Wedding: हार्दिक-किशन से लेकर धोनी तक, जानें कौन-कौन से क्रिकेटर हुए अनंत-राधिका की शादी में शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT