होम / Anant Ambani-Radhika Merchant: संगीत स्टेज पर परफॉर्मेंस से मचाएंगे धमाल सलमान खान और रणवीर सिंह! ये सेलेब्स भी बढ़ाएंगे रौनक

Anant Ambani-Radhika Merchant: संगीत स्टेज पर परफॉर्मेंस से मचाएंगे धमाल सलमान खान और रणवीर सिंह! ये सेलेब्स भी बढ़ाएंगे रौनक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 5, 2024, 5:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की बहुप्रतीक्षित शादी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। बता दें कि 12 जुलाई को शुभ विवाह से पहले मुंबई में शादी से पहले की रस्में शुरू हो गईं हैं। संगीत समारोह आज रात यानी 5 जुलाई को होने वाला है और उम्मीद है कि इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियाँ शामिल होंगी। अब खबर हैं कि सलमान खान और रणवीर सिंह इस कपल की बड़ी रात में परफॉर्म करेंगे।

अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे सलमान खान-रणवीर सिंह

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और रणवीर सिंह आज रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में प्रस्तुति देंगे। वो कई अन्य कलाकारों के साथ इस सितारों से सजी रात की रौनक बढ़ाएंगे। बता दें कि सलमान और रणवीर दोनों ने मार्च, 2024 में प्री-वेडिंग उत्सवों के दौरान भी परफॉर्म किया था। सलमान ने अपने फेमस गानों पर थिरकते हुए गुजरात के जामनगर में मेला रूज समारोह में शाहरुख खान और आमिर खान के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी किया। दूसरी ओर, रणवीर ने अपनी गर्भवती पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने गाने गल्लां गूड़ियां पर डांस करते दिखे थे। अब देखना होगा कि इस बार ये दोनों स्टार्स मंच पर क्या नया लेकर आते हैं।

अनुष्का, वामिका या अकाय नहीं बल्कि Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर दिखे ये खास शख्सियत, फैंस हुए हैरान – India News

ये सेलेब्स भी करेंगे परफॉर्म

इसके अलावा एक रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया कि पंजाबी सिंगर बादशाह और करण औजला इस संगीत शाम में परफॉर्म करेंगे। वहीं पॉप गायक जस्टिन बीबर भी इस भव्य समारोह से पहले मुंबई पहुंचे। एक रिपोर्ट के अनुसार, एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे कई अंतरराष्ट्रीय कलाकार इस उत्सव के दौरान परफॉर्म देंगें।

Rashmika Mandanna का Kubera से फर्स्ट लुक वीडियो हुआ जारी, गड्डे में से खजाना निकालते आई नजर – India News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी

इससे पहले, संगीत का निमंत्रण इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसमें आयोजन स्थल, थीम और ड्रेस कोड के बारे में जानकारी सामने आई। ‘राधिका और अनंत का सेलिब्रेशन ऑफ़ हार्ट्स’ के नाम से होने वाली यह शाम ‘गीत, नृत्य और आश्चर्य की रात’ होगी। यह शाम 7 बजे से मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के ग्रैंड थिएटर में होगी। मेहमानों से भारतीय रीगल ग्लैमर के ड्रेस कोड का पालन करने की अपेक्षा की जाती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मृत्यु से पहले रावण ने बताई थीं कलियुग से जुड़ी 3 भयानक बातें, जानें जरूर!
PM Modi Russia Visit:पीएम मोदी को एयरपोर्ट पर दिया जाएगा गार्ड ऑफ ऑनर, डिनर… रूस में इस तरह होगा पीएम मोदी का स्वागत
जिस Bhole Baba के सत्संग में गईं 121 जान, उसकी गोपिकाएं करती हैं रक्षा, खुली सिक्योरिटी सेना की पोल!
Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा
आखिर क्यों जगन्नाथ रथ यात्रा के दिन भगवान जाते हैं अपनी मौसी के घर? जानते है इसके पीछे का कारण!
भारतीय मुद्रा: हज़ारों सालों का हैं सफर, छठी शताब्दी से हैं नाता!
‘हिंदू हिंसक हैं’ विवाद पर Rahul Gandhi को मिला Shankaracharya का सपोर्ट, सफाई देते हुए समझाया सही मलतब
ADVERTISEMENT