होम / अमेरिका के पनामा मंदिर में भगवान की भक्ती में लीन दिखे Anant Ambani-Radhika Merchant, आरती करते दिखा कपल

अमेरिका के पनामा मंदिर में भगवान की भक्ती में लीन दिखे Anant Ambani-Radhika Merchant, आरती करते दिखा कपल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 9, 2024, 3:30 pm IST

Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Newlyweds Anant Ambani and Radhika Merchant Perform Aarti At a Panama Temple: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) इन दिनों अपने हनीमून का लुत्फ़ उठा रहें हैं। इस बीच, पनामा के एक मंदिर में जाने वाले जोड़े की हाल ही की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक वीडियो में जोड़े का गर्मजोशी से स्वागत भी किया जा रहा है, क्योंकि वे दैवीय सहायता मांगने के लिए मंदिर पहुंचे हैं।

अमेरिका के पनामा मंदिर में पूजा करते दिखे अनंत-राधिका

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी की। यह कपल कोस्टा रिका चला गया और एक विला में रुका। अब, जोड़े की नई तस्वीरों और वीडियो में उन्हें मध्य अमेरिका के पनामा में एक मंदिर में जाते हुए दिखाया गया है। वायरल वीडियो में से एक में हम नवविवाहित जोड़े को मंदिर के कर्मचारियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत करते हुए देख सकते हैं। सदस्यों में से एक ने अनंत को एक सुंदर गुलदस्ता भेंट किया, जबकि राधिका ने एक चमकदार मुस्कान के साथ और हाथ जोड़कर उनका साथ दिया। जोड़े ने परिसर में प्रवेश किया और मंदिर की ओर बढ़ते हुए ज़ोर से ‘जय श्री कृष्ण’ का नारा लगाया।

Stree 2 का नया गाना Khoobsurat हुआ आउट, भेड़िया के वरुण धवन के साथ राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की दिखी दमदार केमिस्ट्री – India News

मंदिर में आशीर्वाद लेते और आरती करते नजर आए अनंत-राधिका

इस खास यात्रा के लिए राधिका को स्लीवलेस ब्लाउज़ और फ्लोरल पैटर्न के साथ प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में देखा गया, जिसे मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट के साथ पेयर किया गया। उनके टॉप में भी गोल नेकलाइन थी और बॉर्डर पर फॉक्स फर की सजावट थी। इस बीच अनंत ने अपनी पत्नी के साथ फुल-लेंथ स्लीव्स और नॉच कॉलर वाली प्रिंटेड ब्लू बटन-डाउन शर्ट पहनी। उन्होंने इसे ब्लैक बास्केटबॉल शॉर्ट्स और व्हाइट क्रू सॉक्स के साथ पेयर किया।

गौरतलब है कि इस जोड़े ने इससे पहले कोस्टा रिका में अपना हनीमून एन्जॉय किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, जनरल डायरेक्टरेट ऑफ माइग्रेशन ने पुष्टि की है कि यह जोड़ा गुरुवार, 1 अगस्त को वहां पहुंचा था। यह भी बताया गया कि जोड़े ने खूबसूरत गुआनाकास्ट क्षेत्र में एक रिसॉर्ट बुक किया है, जिसका प्रति रात किराया 30,000 डॉलर है, जो 25 लाख रुपये से अधिक है।

Shah Rukh Khan को 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित, स्विट्जरलैंड में होंगे शामिल – India News

जुलाई में लिए थे सात फेरे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की रस्में इस साल की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में शुरू हुईं। इसके बाद इटली में एक क्रूज पर दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ, जिसके बाद उनकी शादी का जश्न तीन दिनों तक चला और 12 जुलाई को उनकी शादी का आखिरी जश्न मनाया गया। इस खास समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ कई नामचीन अंतरराष्ट्रीय हस्तियां, वैश्विक नेता और राजनेता भी शामिल हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT