होम / Anant Radhika Engagement: आज राधिका मर्चेंट संग सगाई के बंधन में बंधेंगे अनंत अंबानी

Anant Radhika Engagement: आज राधिका मर्चेंट संग सगाई के बंधन में बंधेंगे अनंत अंबानी

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 19, 2023, 2:04 pm IST
Anant Radhika Engagement: आज राधिका मर्चेंट संग सगाई के बंधन में बंधेंगे अनंत अंबानी

(PC-AAJ TAK)

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Anant And Radhika Engagement): एशिया के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमेन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज सगाई है। जो कि आज शाम एंटिलिया मुंबई में होने वाली है।अनंत की सगाई उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ होने जा रही है। हालांकि,अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में 29 दिसंबर को हुई थी।

सगाई के बाद मंगलवार को अनंत और राधिका का मेहंदी रस्म हुआ हैं। मेहंदी रस्म के दौरान राधिका मर्चेंट ने अबू जानी-संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत पिंक कलर का लहंगा पहना था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। राधिका के इस मेहंदी-आउटफिट और ज्वेलरी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स देखे जा सकते हैं। कमेंट्स में यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भारतीय शास्त्रीय नृत्य कलाकार हैं राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं। साल 2018 में दोनों की साथ में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं राधिक एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। जून 2022 में अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया था। वहां बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे थे। आयोजन से राधिका के शास्त्रीय नृत्य करते हुए करते हुए कई वीडियो सामने आए थे, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी।

Also Read: हंसिका ने अपनी शादी पर बनवा दिया वेब सीरीज,ओटीटी पर होगी स्ट्रीम 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT