होम / Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews

Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 26, 2024, 8:03 pm IST
Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews

Anant Ambani Wedding Card

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani Wedding Card: नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी प्रेमिका राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने जा रहें हैं। बता दें कि 20 की उम्र में ही राधिका और अनंत के बीच एक ऐसा रिश्ता बन गया है, जो बेमिसाल था। गुजरात के जामनगर और भूमध्य सागर के बीच एक क्रूज पर उनकी दो भव्य प्री-वेडिंग सेरेमनी उनके असीम प्यार का सबूत हैं। हाल ही में, हमें उनका खूबसूरत चांदी का निमंत्रण कार्ड वायरल हो रहा है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड

आपको बता दें कि अंबानी परिवार भारत का सबसे अमीर कारोबारी परिवार है और वो अपने बच्चों की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। हाल ही में, नीता अंबानी अपने बेटे अनंत की शादी में भगवान शिव को आमंत्रित करने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर गईं। उन्होंने शादी का पहला निमंत्रण शिवजी को दिया। अब, इस खूबसूरत निमंत्रण का एक वीडियो मिला है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे क्योंकि यह चंडी के मंदिर से बना है।

ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में Ananya Panday ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, अपना क्वालिटी टाइम बिताते शेयर की तस्वीरें – India News

Anant Ambani Card

जी हाँ, कार्ड लाल रंग की अलमारी के आकार में बना है। इसे खोलने के बाद आप इसके अंदर पीले रंग की एलईडी लाइट के साथ चांदी का मंदिर देख सकते हैं। मंदिर में भगवान गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा की प्रतिमा है। मंदिर की छत पर छोटी-छोटी घंटियाँ भी लगी हुई थीं। मंदिर को असली चांदी से बनाया गया है और इस पर खूबसूरत नक्काशी भी की गई है।

इसके अलावा, भगवान नारायण के साथ एक चांदी का निमंत्रण देख सकते हैं। कार्ड में समारोह के विवरण बताते हुए कुछ पर्चे हैं। पहले पेज पर भगवान नारायण की एक तस्वीर है, जो जल्द ही शादी करने वाले जोड़े राधिका और अनंत पर अपना आशीर्वाद बरसा रहें हैं। अगला पेज लाल रंग से बना था, जिस पर दूल्हा और दुल्हन का विवरण था। बॉक्स के निचले हिस्से में शादी के उपहार हैं, जिसमें एक चांदी का डिब्बा, एक सुंदर जालीदार चटाई और एक हथकरघा दुपट्टा शामिल है, जिसे एक सफेद कपड़े में पैक किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -India News

Anant Ambani Card

Anant Ambani Card

Anant Ambani Card

अनंत और राधिका की लव स्टोरी

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मुलाकात उनके कॉलेज के दिनों में हुई थी। वे अपने दोस्तों के साथ एक लंबी ड्राइव पर गए थे और एक-दूसरे के साथ तुरंत जुड़ाव महसूस किया। एक पुराने इंटरव्यू में, अनंत ने कहा कि वह कभी शादी नहीं करना चाहते थे क्योंकि वह जानवरों की देखभाल करना चाहते थे, लेकिन राधिका ने उनके विचार बदल दिए। राधिका और अनंत को जानवरों की देखभाल करने का एक ही शौक है और इसने उन्हें एक साथ ला खड़ा किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT