होम / Anant-Radhika Hastakshar Ceremony: शादी से पहले अनंत-राधिका की हुई हस्ताक्षर सेरेमनी, सामने आईं अनसीन तस्वीरें

Anant-Radhika Hastakshar Ceremony: शादी से पहले अनंत-राधिका की हुई हस्ताक्षर सेरेमनी, सामने आईं अनसीन तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2024, 7:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Hastakshar Ceremony: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 3 मार्च को खत्म ह चुके है। इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं, जिस दौरान की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। बता दें कि प्री-वेडिंग का तीसरे दिन अंबानी परिवार ने कई तरह की सेरेमनी का आयोजन किया, जिसकी शुरुआत सुबह 10:30 से शुरू होकर देर रात तक चली। इन्हीं में से एक थी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हस्ताक्षर सेरेमनी।

अनंत और राधिका की हस्ताक्षर सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

यह भी पढ़े: Jaya Prada: पूर्व राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा ने कोर्ट में किया सरेंडर

आपको बता दें कि हस्ताक्षर सेरेमनी गुजरात के जामनगर में वेन्यू पर शाम 6 बजे शुरू हुई थी। इस दौरान सभी मेहमानों के लिए ड्रेस कोड हेरिटेज इंडियन रखा गया था। इस खास मौके पर राधिका पेस्टल कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आई। तो वहीं, अनंत अंबानी भी मैचिंग शेरवानी में नजर आए। दोनों को इस सेरेमनी के दौरान एक-दूजे पर प्यार बरसाते हुए देखा गया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने हस्ताक्षर सेरेमनी के मौके पर एक-एक कर साइन किए। हालांकि, इसका खुलासा नहीं हुआ है कि राधिका और अनंत ने किस तरह के पेपर्स पर हस्ताक्षर किए हैं।

Anant Ambani Radhika Merchant Signature Ceremony

राधिका मर्चेंट का हस्ताक्षर सेरेमनी लुक

यह भी पढ़े: परिवार के झगड़ों की अफवाहों के बीच दादा अमिताभ का हाथ थामें दिखीं Aaradhya, Aishwarya Rai भी पहली बार श्वेता संग हुई स्पॉट 

हस्ताक्षर सेरेमनी के मौके पर अंबानी परिवार की होने वाली बहू ने मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी का डिजाइन किया हुआ पेस्टल कलर का लहंगा पहना था, जो खास तौर पर उन्हीं के लिए तैयार किया गया था। लहंगे का कलर गोल्डन एंड ब्लश पिंक रखा गया था। इसके साथ उन्होंने एक नहीं बल्कि नेट के दो दुपट्टे कैरी किए हुए थे। बता दें, राधिका का ये लहंगा सिल्क एंड ऑर्गेंजा मिक्स्ड कपड़े से बनाया गया है। इस पर डायमंड जूलरी कैरी की हुई थी। वहीं  दोनों हाथों में हथफूल भी पहने हुए थे।

यह भी पढ़े: Anant Ambani की घड़ी देखती रह गई Mark Zuckerberg की पत्नी, कीमत जान आप भी रह जाएंगे दंग

Anant Ambani Radhika Merchant Signature Ceremony

इस दिन जुलाई में होगी शादी

यह भी पढ़े: Yodha BTS Video: एक्शन से भरपूर योद्धा का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, स्टंट करते दिखे Sidharth Malhotra

अनंत-राधिका की शादी इस साल 12 जुलाई, 2024 को होने जा रही है। दोनों की शादी मुंबई में होगी। बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने छोटे बेटे की शादी काफी ग्रैंड करने वाले हैं। जिस तरह से प्री-वेडिंग फंक्शन में पानी की तरह पैसा बहाया गया है, वैसे ही शादी में भी होने वाला है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT