होम / Yodha BTS Video: एक्शन से भरपूर योद्धा का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, स्टंट करते दिखे Sidharth Malhotra

Yodha BTS Video: एक्शन से भरपूर योद्धा का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, स्टंट करते दिखे Sidharth Malhotra

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2024, 4:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra Shared Yodha BTS Video: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) को लेकर खबरों में हैं। पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म से एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सिद्धार्थ एक्शन करते हुए नजर आ रहें हैं। साथ ही उन्होंने योद्धा में अपने किरदार की तैयारी पर भी चर्चा की है।

एक्शन के लिए काफी मेहनत करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

यह भी पढ़े: Rajinikanth ने Anant-Radhika के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तारीफ, नीता-मुकेश के बारे में कही ये बात

आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आज 4 मार्च को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म योद्धा का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने अपने किरदार के लिए की गई कठोर तैयारी को दिखाया है, जिसमें कई मुश्किल स्टंट करते नजर आ रहें हैं। योद्धा के बिहाइंड द सीन वीडियो में सिद्धार्थ ​​ने यह बताया है उन्होंने अपने किरदार में फिट होने के लिए अपना वजन भी कम किया है।

इस वीडियो में एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अनूठी तैयारी से गुजरने के बारे में बताया है। सिद्धार्थ ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “लाइट्स, कैमरा और बिहाइंड द एक्शन। अरुण कात्याल और बाकी सब ‘योद्धा’ बनना।”

यह भी पढ़े: शोएब मलिक से अलग होने के बाद इस फेमस स्टार संग नजर आईं Sania Mirza, अपनी लाइफ में किया मूव ऑन!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

बता दें कि यह फिल्म एक विमान अपहरण और उसके बाद बचाव अभियान की कहानी बताती है। दरअसल, कुछ दिनों पहले करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें फ्लाइट में ट्रेलर देखने के लिए यात्रियों को टैबलेट और हेडफोन दिए गए। इसके बाद यात्री उसे देख कर काफी खुश भी हुए।

यह भी पढ़े: जान्हवी-शिखर से लेकर श्रद्धा-राहुल तक, इन 4 कपल्स ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग में अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल 

इस दिन रिलीज सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा

योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी और राशि खन्ना भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में इसका पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सिद्धार्थ और राशि के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

यह भी पढ़े: जान्हवी-शिखर से लेकर श्रद्धा-राहुल तक, इन 4 कपल्स ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग में अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
United Kingdom: टाइटैनिक के सबसे धनी यात्री की सोने की घड़ी इतने में निलाम, जानकर नहीं होगा भरोसा- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘विदेश से लाए थे एक्स-रे मशीन’, पीएम मोदी ने राहुल की विदेश यात्राओं पर कसा तंज -India News
ADVERTISEMENT