होम / Anant-Radhika के संगीत सेरेमनी का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, स्वादिष्ट मेन्यू से ग्रैंड वेन्यू तक की डिटेल हुई रिवील

Anant-Radhika के संगीत सेरेमनी का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, स्वादिष्ट मेन्यू से ग्रैंड वेन्यू तक की डिटेल हुई रिवील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 7:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Night Details: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की बहुप्रतीक्षित शादी अपने आखिरी दिन के करीब पहुंच रही है। यह कपल 12 जुलाई को एक भव्य शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने खास दिन से पहले, उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलकियाँ पहले से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इस बीच, यह कपल 5 जुलाई को संगीत समारोह का आयोजन करेगा। इस अवसर से ठीक एक दिन पहले, शादी का निमंत्रण इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

अनंत-राधिका के संगीत समारोह का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत निमंत्रण सोशल मीडिया पर सामने आया है। खूबसूरत व्यक्तिगत निमंत्रण की शुरुआत अंबानी परिवार द्वारा “प्यार और खुशी” के साथ मेहमानों को आमंत्रित करने से होती है। “राधिका और अनंत के दिलों का जश्न” के रूप में प्रशंसित, शाम को “गीत, नृत्य और आश्चर्य की रात” के रूप में वर्णित किया गया है।

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी से पहले हुई पारंपरिक ममेरू सेरेमनी, गुजराती लहंगें में नजर आई नई दुल्हन – India News

इस ग्रैंड थिएटर में होगा संगीत समारोह

संगीत समारोह शुक्रवार, यानी 5 जुलाई, 2024 को शाम 7 बजे से शुरू होने वाला है। वायरल निमंत्रण के अनुसार, विशेष समारोह नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के ग्रैंड थिएटर में होगा। विशेष शाम के लिए ड्रेस कोड भारतीय रीगल ग्लैमर रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, जिस भव्य थिएटर में यह भव्य शाम होने वाली है, उसमें 2000 लोगों के बैठने की क्षमता है।

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Night Details
Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Night Details

Vaani Kapoor संग बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार Fawad Khan, यूके में शूट होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग – India News

पूरे अंबानी परिवार की ओर से भेजे गए निमंत्रण में ईशा अंबानी-आनंद परिमल, श्लोका मेहता-आकाश अंबानी और राधिका मर्चेट की बहन अंजलि मर्चेट और अमन मजीठिया के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस समारोह में बॉलीवुड सितारों के प्रदर्शन की भी संभावना है, जिन्हें शादी से पहले के उत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह का मंच

हाल ही में, अंबानी के एक फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के लिए मंच पर की गई चौंकाने वाली सजावट की एक झलक साझा की। झलक में, बैंगनी रंग की थीम देख सकते हैं जिसके लिए फूलों और रोशनी की सजावट उसी के अनुसार की गई थी। हालाँकि हम पूरी सजावट का स्पष्ट दृश्य नहीं देख पाए, लेकिन झलक देखने से ऐसा लग रहा था कि दोनों की शादी के लिए प्री-वेडिंग फंक्शन एक भव्य आयोजन होगा। इसके अलावा, फैन पेज ने बताया कि उस दिन के लिए रिहर्सल चल रही है।

Anant Ambani Sangeet Ceremony Stage

अनंत-राधिका के डी-डे के लिए स्वादिष्ट मेनू

इस बीच, अनंत और राधिका के स्वादिष्ट मेनू में वाराणसी के प्रसिद्ध काशी चाट भंडार की चाट की दुकान होगी। इस स्टॉल पर कई तरह की स्वादिष्ट चाट मिलेंगी, जिनमें टिक्की, टमाटर चाट, पालक चाट, चना कचौरी और कुल्फी शामिल हैं। बता दें कि यह नीता अंबानी के शादी से पहले के उत्सव के हिस्से के रूप में काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के परिणामस्वरूप हुआ। यह पता चला है कि उन्होंने दुकान के मालिक राकेश केशरी को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया था और उन्हें इस खास दिन के लिए सेवाएं देने का काम सौंपा था।

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी के बालों से जूं निकालते दिखीं कृतिका मलिक, घरवालों ने दे दिए ऐसे रिएक्शन – India News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी, जिसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह होगा। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव, या शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स
Shani Dev: शनि देव की कृपा चाहिए तो बरसात में करें इन चीजों का दान, होगी सभी मनोकामना पूरी
क्या जानते हैं आखिर क्यों काला है भगवान विष्णु का वर्ण, महाभारत में खुद हनुमान ने बताई थी इसकी वजह!
ADVERTISEMENT