होम / Ananya Panday: अनन्या पांडे ने दिखाई अपने नए अपार्टमेंट की झलक, गौरी खान को दिया धन्यवाद

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने दिखाई अपने नए अपार्टमेंट की झलक, गौरी खान को दिया धन्यवाद

Babli • LAST UPDATED : November 24, 2023, 2:36 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ananya Panday, दिल्ली: इस महीने की शुरुआत में धनतेरस पर अनन्या पांडे ने बताया था की उन्होंने अपना नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर और वीडियो में अपने मुंबई अपार्टमेंट में पूजा की एक झलक साझा की थी। अब, अनन्या ने अपने ब्रांड के नए घर के अंदर से एक तस्वीर साझा की हैं। जिसे किसी और ने नहीं बल्कि किंग खान की वाइफ गौरी खान ने डिजाइन किया है।

गौरी खान के साथ पोज देती दिखी अनन्या पांडे

शुक्रवार को, अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, जो एक इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म मेकर हैं, के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। अनन्या और गौरी को नए अपार्टमेंट के अंदर पोज देते हुए देखा गया हैं। वे एक लिविंग रूम में बैठे थे, जिसका थीम क्रीम और ग्रे रंग था। बता दें की तस्वीरें बुधवार को ली गईं थी, क्योंकि उनमें गौरी और अनन्या वही ड्रेस पहनी थीं, जिनमें उन्हें सितारों से सजी फैरे स्क्रीनिंग में देखा गया था। जहां गौरी पीले ब्लेज़र और काले रंग की पोशाक में थीं, वहीं अनन्या ने लैवेंडर लुक अपनाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

गौरी खान के लिए खास शब्द

तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरा पहला घर… मेरे सपनों का घर… धन्यवाद @गौरीखान… आपसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता था कि मैं क्या चाहती थी… और बनाया। यह मेरे लिए बहुत खास है… आप सर्वश्रेष्ठ हैं, आपसे प्यार!!!”

फैंस ने किया रिएक्ट

तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “वूहू। बेहद गर्व का क्षण।” दूसरे ने लिखा, “यह बहुत अच्छा है।” एक फैन ने भी अनन्या और गौरी की तारीफ करते हुए लिखा, “दोनों खूबसूरत लग रही हैं।” अनन्या के घर के बारे में एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “अच्छा लग रहा है। आपका और घर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT