होम / Navdeep Saini Wedding: इंडियन क्रिकेटर नवदीप सैनी ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

Navdeep Saini Wedding: इंडियन क्रिकेटर नवदीप सैनी ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

Simran Singh • LAST UPDATED : November 24, 2023, 2:19 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Navdeep Saini Wedding, दिल्ली: इस समय भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मंचो में t20 सीरीज खेल रही है। जिसको सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में खेला जा रहा है। भारतीय टीम की जीत के साथ इसका आगाज हो चुका है। इस बीच देर रात भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली है और उसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी।

हिंदू रीति रिवाज से सच्चाई शादी

बता दे कि भारतीय गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी गर्लफ्रेंड स्वाति से साथ हिंदू रीति रिवाज की मुताबिक शादी की हैं। इस दौरान कपल को सफेद रंग की ड्रेस पहने हुए देखा गया था। जहां नवदीप सैनी सफेद रंग की शेरवानी में नजर आए। तो स्वाति ने सफेद रंग का लहंगा पहना साथ ही गुलाबी रंग के कांबिनेशन में उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था।

तस्वीरों को शेयर कर लिखा प्यार कैप्शन

किसके साथ ही बता दे कि अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए गेंदबाज ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया। कैप्शन में नवदीप ने लिखा, ‘तुम्हारे साथ हर दिन एक प्यार का दिन होता है, तो आज हमने फैसला कर लिया हमेशा भर साथ रहेंगे, आप सभी का आशीर्वाद यूं ही बना रहे, जैसा कि हमने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर लिया है’

जाने तेज गेंदबाज के बारे में सब कुछ

भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के बारे में बताएं तो वह तेज रफ्तार की गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। 2021 के बाद से टीम इंडिया से वह बाहर चल रहे हैं। आईपीएल में नवदीप सैनी के परफॉर्मेंस की बात करें तो साल 2019 में RCB की तरफ से उन्होंने खेला था। जिससे उन्होंने डेब्यू भी किया था। इसके बाद 3 साल तक वहीं रहने के बाद नवदीप को राजस्थान रॉयल्स में जोड़ा गया। आखिर में बता दे की नवदीप सैनी आईपीएल में कुल 32 मैच खेल चुके हैं। जिसमें उन्होंने 974 रन बनाए और 23 विकेट लिए हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT