होम / Ananya Panday: अनन्या पांडे के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, कविता सुनाते हुए चुराए लाखों दिल

Ananya Panday: अनन्या पांडे के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, कविता सुनाते हुए चुराए लाखों दिल

Babli • LAST UPDATED : December 18, 2023, 2:14 pm IST
ADVERTISEMENT
Ananya Panday: अनन्या पांडे के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, कविता सुनाते हुए चुराए लाखों दिल

Ananya Panday

India News (इंडिया न्यूज), Ananya Panday: अनन्या पांडे इस पीढ़ी की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। फिलहाल, वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ अपनी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की रिलीज डेट का इंतजार कर रही हैं। दूसरी ओर, वह हमेशा अपने बचपन के प्यारे वीडियो और तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब, एक बार फिर, कुछ समय पहले, उन्होंने एक बचपन का वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं जो किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है।

अनन्या ने शेयर किया बचपन का वीडियो

आज, 18 दिसंबर को, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बचपन का एक बहुत ही प्यारा वीडियो डाला हैं। वीडियो में वह कहती हैं, “मेरे पास एक छोटा बंदर था जो पेड़ पर चढ़ जाता था। उसने थोड़ा सा नारियल लिया और मुझ पर फेंक दिया। मेरा बंदर बहुत गलत था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है, मैंने उसे डाल दिया।” मैं उसे अपनी मोटर कार में बिठाकर चिड़ियाघर ले गया।” कैमरे के पीछे से अनन्या की मां भावना पांडे उनकी तारीफ करते हुए कहती हैं, ‘बहुत अच्छा’, इसी बीच एक्ट्रेस गिर जाती हैं और भावना उनसे आगे पूछती हैं, ‘तुम्हें किसने धक्का दिया?’ एक प्यारी सी मुस्कान के साथ, एक्ट्रेस कहती हैं, “निर्वाण पांडे।” वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “पहले दिन से एन्थु कटलेट”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

पोस्ट पर फैन्स ने किया रिएक्ट

वीडियो साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, फैंस वीडियो को देखकर खूश हो गए और एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। एक फैन ने कमेट करते हुए लिखा “प्यारी पाई” तो वही दुसरे ने लिखा, “ओह सबसे प्यारी एनी।” तीसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “इस बच्चे के अपहरण के समय में पीछे जा रही हूं” और अनन्या की मां भावना पांडे ने लिखा, “हाहाहाहा हमेशा !!!!” Ananya Panday

Pic Courtesy: Ananya Panday Instagram

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

अपनी आखिरी रिलीज, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ सफलता का स्वाद चखने के बाद, एक्ट्रेस हाल ही में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ अपने अगले ओटीटी प्रोजेक्ट, खो गए हम कहां की रिलीज के लिए तैयार हो रही है। अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म जोया अख्तर, अर्जुन वरैन सिंह और रीमा कागती द्वारा लिखी गई है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT